'टाइगर जिंदा है' का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज
'टाइगर जिंदा है' का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज
Share:

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज कर दिया गया है, लेकिन बता दे कि अब फिल्म मेकर्स इस फिल्म के पहले गाने के प्रमोशन में बिजी हैं.

ख़ास बात यह है कि हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बताया है कि, 'ये गाना 21 नवंबर रिलीज किया जाने वाला है. यानि इस मंगलवार को सलमान खान और कैटरीना कैफ करेंगे 'स्वैग से स्वागत'. हालांकि काफी समय से फिल्म मेकर्स इस गाने में सलमान और कैटरीमा के स्टिल्स रिलीज कर के फैंस में गाने की बेसब्री बढ़ा रहा था. इसके साथ ही इस फिल्म का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है.

बता दे कि 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है 'टाइगर जिंदा है. इस फिल्में में एक बार फिर सलमान और कैटरीना की जोड़ी बड़े परदे पर धमाल करती नजर आएगी. ख़ास बात यह है कि सलमान और कैटरीना की यह फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी क्योकि इस बात का अंदाजा फिल्म के ट्रेलर से लगा सकते है.

ये भी पढ़े

रॉक बैंड एसी/डीसी के संस्थापक मैल्कम यंग का निधन

लैटिन ग्रैमी अवॉर्ड में 'डेस्पेसिटो' गाने की शानदार धूम

शानदार एक्शन और ड्रामें से भरपूर के साथ आया 'अय्यारी' का ट्रेलर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -