टीवी की पहली सीता, इस फिल्म से कर रही हैं कमबैक
टीवी की पहली सीता, इस फिल्म से कर रही हैं कमबैक
Share:

अपनी दमदार एक्टिंग और सहज मुस्कान के जरिये साल 1986 में, रामानंद सागर के 'रामायण' में सीता का रोल निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया जल्द कमबैक करने वाली हैं. बता दे कि दीपिका जल्द हिंदी फिल्म 'गालिब' में नजर आएंगी. फिल्म अफजल गुरु के बेटे गालिब गुरु की जिंदगी पर आधारित होगी.

ख़ास बात यह है कि दीपिका का फिल्म में अहम रोल होगा. वो गालिब की मां के किरदार में नजर आएंगी. बता दे कि 'रामायण' के बाद वो 'स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान' और 'विक्रम और बैताल' जैसे पॉपुलर शोज में नजर आई थीं. बताना चाहेंगे कि गुजराती बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी करने के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था.

दीपिका हाल ही में कलर्स गुजराती शो 'छूटा छेड़ा सीजन 2' में होस्ट के रुप में नजर आई थीं. यह शो रीयल लाइफ कपल की जिंदगी में आने वाली समस्याओं को हल करने में सहायता करता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका राजनीति में भी हाथ आजमा चुकी हैं. 1991 में वो वडोदरा से मेम्बर ऑफ पार्लियामेंट चुनी गई थीं. वो जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

ये भी पढ़े

टेस्ट मैच से आराम मिलने पर 'हार्दिक पंड्या' ने किया ऐसा Tweet

'सैराट' की रिंकू का वीडियो वायरल, पिता ने कहा- प्लीज इस वीडियो को बंद कीजिये

'क्वीन' के तेलगु रीमेक ने नज़र आएंगी तमन्ना भाटिया, देखिये तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -