सामने आया जॉन की नई मूवी का पहला पोस्टर, जानिए कब होगी रिलीज
सामने आया जॉन की नई मूवी का पहला पोस्टर, जानिए कब होगी रिलीज
Share:

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अब अपनी नई मूवी की भी घोषणा कर दी है. मूवी का नाम है तेहरान (Tehran) जो एक एक्शन थ्रिलर मूवी होने वाली है. पहले भी जॉन अब्राहम को एक्शन करते हुए देखा जा सकता है और पसंद भी किया जा चुका है और अब एक बार फिर जॉन उसी अवतार में दिखाई भी देने वाले है.  

जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम (John Abraham Instagram) पर इस मूवी का पहला पोस्टर साझा करते हुए फिल्म से जुड़ी कुछ सूचना भी दी है. फिल्म में जहां जॉन लीड रोल निभाएंगे तो वहीं इसे अरुण गोपलन डायरेक्ट करने वाले है. फिल्म यूं तो सत्य घटना पर आधारित है लेकिन कहानी के तौर पर इसे पिरोने का काम आशीष पी वर्मा के द्वारा किया है. 

मूवी के पहले पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का भी एलान किया जा चुका है. तेहरान फिल्म (Tehran Movie) आने वाले वर्ष के पहले ही महीने में रिलीज कर की जाने वाली है. गणतंत्र दिवस के मौके पर यानि 26 जनवरी, 2023 के दिन मूवी रिलीज होगी.

तेहरान के अलावा ये हैं आने वाली फिल्में: वैसे तेहरान के साथ-साथ भी जॉन के पास कई प्रोजेक्ट हैं. जॉन की इसी वर्ष तीन बड़ी मूवी रिलीज हो सकती हैं. इनमें अटैक (Attack), एक विलेन 2 (Ek Villain 2) और पठान (Pathan) शामिल है. पठान में जॉन का किरदार निगेटिव है, वहीं लीड रोल शाहरुख खान अदा कर रहे  हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पठान के लिए जॉन ने भारी भरकम चार्ज किया है.   

 

ऑफिस से बाहर निकलते ही एकता को गुंडों ने घेरा, वायरल हुआ वीडियो

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है आर्यन, जानिए क्या है सच्चाई

खलनायक बनेंगे बॉबी देओल, कहा- 'अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -