रिलीज हुआ 'ओम: द बैटल विद इन' का फर्स्ट लुक
रिलीज हुआ 'ओम: द बैटल विद इन' का फर्स्ट लुक
Share:

कोरोना वायरस का कहर अभी बरकरार है लेकिन फिर भी फिल्मों की शूटिंग हो रही है। अब इसी बीच बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर की नयी फिल्म की घोषणा हुई है। वह जल्द ही फिल्म 'ओम: द बैटल' में दिखाई देने वाले हैं जिसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस पहले लुक से उन्होंने अपने फैंस को हैरान कर दिया है। आप देख सकते हैं इस फिल्म के पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर एक कॉप की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @adityaroykapur

इस पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर ने अपने हाथ में मशीन गन थामी है और वह तेजी से अपने दुश्मनों की तरफ बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस फोटो में आदित्य रॉय कपूर को देखकर लग रहा है कि फिल्म में उनके दमदार एक्शन स्टंट दिखाई देने वाले हैं। वैसे खुद अपनी फिल्म 'ओम: द बैटल विद इन' के पोस्टर को शेयर करते हुए आदित्य रॉय कपूर ने कैप्शन में लिखा है, 'अपनी फाइटिंग स्प्रिट को जगाए रखने के लिए जंग लड़नी होगी।'

मेकर्स का कहना है 'ओम: द बैटल विद इन' को 2021 समर में रिलीज किया जाएगा। बीते दिनों ही आदित्य रॉय कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि वह अब 'ओम: द बैटल विद इन' की शूटिंग में जुट गए हैं। इस फिल्म में वह संजना सांघी के साथ दिखाई देंगे। संजना सांघी के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आई थीं। 'ओम: द बैटल विद इन' के बारे में बात करें तो इस फिल्म को कपिल वर्मा निर्देशित करने वाले हैं।

अखिलेश यादव की अपील- भाजपा की कलाकारी को हारने के लिए सभी वर्ग एकजुट हों

किसानों के समर्थन में सड़कों पर उतरेगी राजद, तेजस्वी ने किया बड़े आंदोलन का ऐलान

बेटे ने करवाई अपने पिता की शादी, सोशल मीडिया पर बन गया हीरो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -