'कसौटी...के मिस्टर बजाज का पहला लुक आया सामने
'कसौटी...के मिस्टर बजाज का पहला लुक आया सामने
Share:

कोरोना काल में सभी अपने-अपने घर पर रहकर अपने आप को सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहे है |  लॉक डाउन खुलने के बाद टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है | कई टीवी सीरियल्स के एपिसोड जल्द ही टेलीकास्ट हो जायेंगे | वहीं टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' के मुख्य किरदार अनुराग और प्रेरणा हर किसी के पसंदीदा किरदार हैं, परन्तु मिस्टर बजाज के किरदार ने भी फैंस का दिल जीता है।बता दें की एक्टर करण पटेल के रुप में टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' को नया मिस्टर बजाज भी मिल ही गया है। असल में इस सीरियल और किरदार के लिए करण पटेल आखिरकार मिस्टर बजाज के किरदार  में कैसे दिखेंगे? 

जानकारी के लिए बता दें की मिस्टर बजाज के रुप में करण पटेल का पहला लुक सामने आ गया है।इस शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट से करण पटेल के फोटोज सामने आये हैं, जिसमें वो महरुन और ब्लैक कलर के सूट-बूट में नजर आ रहे  हैं। वहीं  कुछ समय पहले ये खबर आई थी की एकता कपूर ने टीवी एक्टर करण पटेल को मिस्टर बजाज के रोल के लिए चुना है। इस रोल को प्ले करने वाले कलाकार करण सिंह ग्रोवर ने तमाम कारणों के चलते इस सीरियल को अलविदा कह दिया था और ऐसे में एकता कपूर के पास नए मिस्टर बजाज को ढूंढ़ना जरुरी हो गया था। 

वहीं मिस्टर बजाज के किरदार में करण पटेल का लुक बेहद कमाल लग रहा है| करण के फैंस उन्हें इस सीरियल में देखने के लिए बहुत बेकरार है| टीवी एक्टर करण पटेल ने इस सीरियल के लिए एकता कपूर से काफी ज्यादा फीस की मांग की थी। वहीं करण पटेल 'कसौटी जिंदगी के 2' के एक एपिसोड के लिए ही लगभग 3 लाख रुपए फीस के तौर पर लेने वाले हैं। एक्टर करण पटेल टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कलाकारों में से एक हैं और शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला के रोल में लाखों-करोड़ों दिलों को जीत चुके  हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ब्रेकअप से पहले गोवा घूमने गए थे सुशांत और अंकिता लोखंडे

'नागिन 3' एक्टर ने दिया फैंस को खास सन्देश, कहा-प्रॉब्लम से कुछ न कुछ...

'इश्क सुभान अल्लाह' फेम अदनान खान की आ गयी कोरोना रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -