इस दिन रिलीज़ होगा प्रभास की नई मूवी का फर्स्ट लुक
इस दिन रिलीज़ होगा प्रभास की नई मूवी का फर्स्ट लुक
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास अपनी आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म के चलते बहुत ही सुर्खियां बटौर रहे है. वहीं इस मूवी में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े लीड में नाज़ा आने वाली है. जंहा फैंस काफी लंबे वक़्त से प्रभास और पूजा की जोड़ी को बड़े परदे पर रोमांस करता देखना चाहते थे. लेकिन कुछ दिन पहले ही इस बात का पता चला कि प्रभास और पूजा की इस फिल्म का टाइटल 'राधे श्याम' बताया जा रहा है. हालांकि, रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि मेकर्स इस टाइटल को लेकर जल्द ही  एलान करने वाले है. इस बीच मेकर्स ने कन्फर्म करते हुए कहा है कि फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक इस दिन जारी होगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास और पूजा हेगड़े की अनटाइटल्ड फिल्म के निर्माताओं ने ट्वीट करते हुए फिल्म के टाइटल और फर्स्ट लुक की डेट का एलान कर दिया है. ट्वीट में लिखा है, The announcement you all have been waiting for! Title & first look of #Prabhas20 will be out on 10.7.2020 at 10 AM #Prabhas @hegdepooja @director_radhaa @UVKrishnamRaju garu @itsBhushanKumar #Vamshi #Pramod @PraseedhaU @UV_Creations @TSeries.

जानकारी के लिए हम बता दें कि प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक मिथुन चक्रवर्ती भी दिखाई देने वाले है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती इस फिल्म में नेगिटिव किरदार में नज़र आने वाले है. फिल्म इस वर्ष 16 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ की जाने वाली है. और इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जॉर्जिया में की गई है. आगे हम बता दें कि प्रभास को आखिर बार फिल्म 'साहो' में देखा गया था. फिल्म  'साहो' में श्रद्धा कपूर लीड रोल में नज़र आई थी. दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं पूजा हेगड़े जल्द ही सलमान खान की आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखाई देने वाली है. सलमान खान और पूजा हेगड़े की फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं. 

अदिति राव हैदरी ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कही यह बात

जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी पहली कन्नड़ फिल्म, नया पोस्टर आया सामने

जल्द ही इस साउथ मूवी का रीमेक होगा रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -