जल्द ही लॉन्च होगी BMW की अगली सीरीज, जानिए क्या होगी कीमत

जल्द ही लॉन्च होगी BMW की अगली सीरीज, जानिए क्या होगी कीमत

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने देश में पहली बार बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप लॉन्च किया है। बीएमडब्ल्यू ग्रुप प्लांट चेन्नई में स्थानीय रूप से उत्पादित, कार आज से सभी बीएमडब्ल्यू इंडिया डीलरशिप पर डीजल संस्करण में उपलब्ध है। पेट्रोल संस्करण को बाद में लॉन्च किया जाएगा। "पहली बार बीएमडब्लू 2 सीरीज ग्रैन कूप पहली बार सेगमेंट में बीएमडब्लू की सफल चार-डोर कूप अवधारणा को ला रहा है। कार व्यक्तिगत उपयोग, सौंदर्य अपील और रोजमर्रा की उपयोगिता के लिए भावनात्मक जुड़ाव की एक नई खुराक इंजेक्ट करती है। ड्राइविंग के प्रति उत्साही एक नया अनुभव कर सकते है। असली बीएमडब्ल्यू डीएनए की गूंज के साथ इस पावर-पैक मॉडल में सरासर ड्राइविंग की खुशी की व्याख्या कर रहे है। नवीनतम बीएमडब्ल्यू के रूप में, पहली बार बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप नए लक्षित समूहों को आकर्षित करेगा जो बीएमडब्ल्यू की दुनिया में एक स्टाइलिश और शानदार प्रविष्टि की आकांक्षा रखते हैं। "बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया / के अध्यक्ष विक्रम पाहा ने कहा सभी के ऊपर मूल्य प्रदर्शन और गुणवत्ता। यह कार उन लोगों के लिए एक अनूठा विकल्प है जो जीवन को पूर्ण रूप से जीते हैं।

पहले बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप पूरी तरह से एक सेडान के आराम और एक कूप की स्पोर्टीनेस को जोड़ रहा था। स्टाइलिश डिजाइन एक लम्बी सिल्हूट और फ्रेमलेस डोर के साथ बाहर खड़ा है। विशाल और परिष्कृत इंटीरियर सभी प्रकार की यात्रा के लिए उपयुक्त है। शक्तिशाली इंजन सर्वश्रेष्ठ-सेगमेंट प्रदर्शन और त्वरण सुनिश्चित करता है। पहले कभी बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप पूरी तरह से एक गतिशील जीवन शैली और व्यक्तिगत शौक के लिए भी अनुकूल है। यह आकर्षक डिजाइन वेरिएंट - स्पोर्ट लाइन और एम स्पोर्ट के विकल्प के माध्यम से दिखाई देता है। प्रत्येक संस्करण ने बाहरी और आंतरिक डिजाइन तत्वों को अलग-अलग व्यक्तित्व का निर्माण किया है। 

एम स्पोर्ट रेसिंग की भावना को स्पष्ट करने वाले ख़ास डिजाइन के साथ एक आपकी पर्सनालिटी को सर्वश्रेष्ठ बनाता है। पहले कभी बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप में पैनोरमा ग्लास सनरूफ, रिवर्स असिस्ट के साथ पार्किंग असिस्ट, इल्युमिनेटेड इंटीरियर ट्रिम, बीएमडब्ल्यू लाइव कॉकपिट प्रोफेशनल, जेस्चर कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग और बीएमडब्ल्यू वर्चुअल असिस्टेंट जैसे कई फ़ीचर मिलते हैं। पहली बार बीएमडब्लू 2 सीरीज ग्रैन कूप दो डीजल डिज़ाइन वेरिएंट में उपलब्ध है जो स्थानीय रूप से उत्पादित होते हैं। पेट्रोल संस्करण को बाद में लॉन्च किया जाएगा। कार को आकर्षक परिचयात्मक कीमतों (एक्स-शोरूम) पर इस प्रकार लॉन्च किया गया है - बीएमडब्ल्यू 220 डी स्पोर्ट लाइन: रु 39,30,000 बीएमडब्ल्यू 220 डी एम स्पोर्ट: रु 41,40,000 मूल्य चालान के समय प्रचलित होगा। एक्स-शोरूम कीमतें जीएसटी (समावेशी मुआवजा उपकर) के रूप में लागू होती हैं, लेकिन लागू रोड टैक्स, सोर्स पर एकत्रित कर (टीसीएस), आरटीओ वैधानिक कर / शुल्क, अन्य स्थानीय कर उपकर और बीमा शामिल हैं। पूर्व सूचना के बिना मूल्य / विकल्प परिवर्तन के अधीन हैं। 

जबलपुर ऑटो ड्राइवर को पीटने वाले आरोपियों पर घोषित हुआ 20000 का इनाम

इस फेस्टिव सीजन पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रही ये शानदार कार, जानें क्या है कीमत

महिंद्रा जल्द लॉन्च करने वाली है नई इलेक्ट्रिक कार