बिजली की तार गिरने से रोडवेज के वर्कशॉप पर लगी आग
बिजली की तार गिरने से रोडवेज के वर्कशॉप पर लगी आग
Share:

हर दिन बढ़ते जा रहे घटना के मामले हर दिन लोगों के लिए बड़ी परेशानी बन चुके है, हर दिन कोई न कोई इस घटना का शिकार हो रहे है। इतना ही नहीं इन बढ़ते मामलों के कारण आज हर किसी के दिल और दिमाग में दशहत बढ़ती जा रही है। अब तो लोगों के जुबान पर एक ही सवाल है कि आज के समय अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं। वहीँ आज हमा आपके लिए एक ऐसी ही घटना लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

जी हां रोडवेज प्रबंधन ने पीतल नगरी डिपो के ऊपर से गुजरने वाले बिजली के तार को हटाने के लिए पावर कारपोरेशन को पत्र भेज चुके है। तार से निकली चिंगारी से रोडवेज वर्कशाप में आग लगने से हाहाकार मचा गया। हालांकि, इससे कोई बड़ा हानि नहीं हुई।

जंहा इस बात का पता चला है कि आंधी के वक़्त बिजली की तार से न‍िकली चिंगारी पीतल नगरी डिपो के कूड़े में जा गिरी। जिससे आग लग गई थी, सूचना मिलते ही अग्निशमन मंत्रालय की टीम ने पहुंचकर आग को बुझा दिया था। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक संदीप कुमार नायक ने घटनास्थल की पूरी तरह से कार्रवाई की।  इस बीच पाया क‍ि ऊपर से पावर कारपोरेशन की हाईटेंशन तार गुजर रहे है। उसकी चिंगारी से डिपो में पड़े कूड़े में आग लग गई थी। पावर कारपोरेशन के अधिकारी को पत्र भेजकर डिपो के ऊपर से गुजरने वाले तार को हटा लेने को बोला है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने  कहा कि आग लगने के से रोडवेज को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

JDU नेता मोहम्मद तनवीर का कोरोना से निधन, सीएम नितीश ने जताया शोक

तेलंगाना सरकार में बढ़ा रात का कर्फ्यू, जारी किए गए नए दिशा-निर्देश

भयानक हादसा: करंट लगने से हुई युवक की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -