ऑस्कर में नामांकन पाने वाली यह फिल्म, शुक्रवार को होगी रिलीज़
ऑस्कर में नामांकन पाने वाली यह फिल्म, शुक्रवार को होगी रिलीज़
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्रीज में इस साल ऑस्कर पुरस्कारों में नामांकन की दौड़ में दूसरे नंबर पर मौजूद चर्चित फिल्म 1917 इसी शुक्रवार को भारत में रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म का इंडिया प्रीमियर बुधवार को होने जा रहा है. वहीं फिल्म ने अमेरिका में रिलीज होते ही जबर्दस्त कामयाबी पाई है और इसने लगातार 3 हफ्ते स नंबर वन की पोजीशन पर मौजूद स्टार वार्स - द राइज ऑफ स्काईवॉकर्स को हटाकर पहला स्थान पा लिया है. जेम्स बॉन्ड की चर्चित फिल्म स्काईफाल के निर्देशक सैम मेंडेस की नई फिल्म 1917 ने सोमवार को अमेरिका के लॉस एंजिलिस में घोषित ऑस्कर नामांकनों में 10 श्रेणियों में जगह बनाई है. जंहा 11 श्रेणियों में नामांकन पाकर फिल्म जोकर पहले नंबर पर रही. क्वैंटिन टैरिंटिनो की फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड को भी 10 श्रेणियों में नामांकित किया गया है. फिल्म आइरिश मैन भी 10 श्रेणियों में नामांकन हासिल करने में सफल रही.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 1917 द्विताय विश्वयुद्ध के कालखंड में बनी फिल्म है. ये दो ब्रिटिश सैनिकों की कहानी दिखाती है जो एक संदेश को अंतिम छोर तक पहुंचाने के लिए समय के साथ दौड़ लगा रहे हैं. ये संदेश दोनों के सैकड़ों साथी जवानों की जान बचा सकता है. सैम मेंडेस ने इस फिल्म को इस तरह से शूट किया है कि पूरी फिल्म शुरू से आखिर तक वन शॉट फिल्म जैसी लगती है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि भारत में इस फिल्म को रिलीज करने की जिम्मेदारी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने संभाली है. इसी शुक्रवार को रिलीज होने से पहले फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग बुधवार को मुंबई में खास लोगों के लिए रखी गई है. वहीं इस फिल्म 1917 को लेकर भारतीय दर्शक भी काफी उत्सुक रहे हैं. खासतौर से नई पीढ़ी के युवा फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स और इसे फिल्माने की नई व अनोखी तकनीक देखने के लिए उत्साहित हैं.

इस मॉडल की न्यूड तस्वीरों ने तेज की फैंस की धड़कने

इस हॉट मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, जिसने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

ब्रा पहन इस मॉडल ने दिया कामुक पोज़, सोशल मीडिया पर घायल हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -