‘फिल्म तो सुपरहिट थी, यह मुन्नाभाई भी हिट हुआ तो आपकी वाट लग जाएगी’, उद्धव के तंज पर नवनीत राणा ने दिया करार जवाब
‘फिल्म तो सुपरहिट थी, यह मुन्नाभाई भी हिट हुआ तो आपकी वाट लग जाएगी’, उद्धव के तंज पर नवनीत राणा ने दिया करार जवाब
Share:

अमरावती: आज (15 मई, रविवार) अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) पर खूब हमला बोला। राजधानी दिल्ली में ली गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवनीत राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने अपनी शनिवार को हुई मुंबई की रैली में ना ही किसानों पर बात की, ना ही लोडशेडिंग पर चर्चा की। ढाई वर्षों तक सीएम घर से बाहर निकले ही नहीं। एक भी दौरा उन्होंने विदर्भ के किसी गांव में किया क्या? बेरोजगारी दूर करने को लेकर कुछ भी नहीं कहा। भाषण में वे बोलते हैं कि हाथों को काम दिया। कहां काम दिया? देवेंद्र फडणवीस की सरकार के पश्चात् 3 गुना बेरोजगारी बढ़ी है। वे अपने दफ्तर से डेटा निकाल कर देख सकते हैं। उन्होंने अपनी सभा में केवल विरोधियों पर हमले किए। महाराष्ट्र के खतरे के समाधान को लेकर कोई विजन नहीं दिया। एक वाक्य तक नहीं बोला। प्रधानमंत्री मोदी का फोटो उपयोग कर चुनाव जीत कर आए तथा उनके खिलाफ ही बोल रहे हैं। लाचार सीएम की लाचार सभा में महाराष्ट्र के लिए था क्या?

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवनीत राणा ने कहा कि शिवसेना के एजेंडा में था औरंगाबाद का नाम औरंगजेब के नाम से हटा कर संभाजीनगर किया जाएगा। कल संभाजी राजे की जयंती थी। आपने बोल दिया कि औरंगाबाद का नाम बदलने की क्या आवश्यकता है। क्योंकि आपको मालूम है कि यदि आपने औरंगाबाद का नाम बदलने का प्रयास किया तो आपके साथ वाले आपसे सपोर्ट छीन लेंगे तथा आप मुख्यमंत्री नहीं रह जाएंगे। इसीलिए अब आप कहते हैं कि नामांतरण की क्या आवश्यकता है?

वही अपनी शनिवार की रैली में उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे की तुलना मुन्नाभाई से करते हुए बोला था कि उनके दिमाग में भी केमिकल लोचा हो गया है। जिस प्रकार मुन्ना भाई को गांधी जी सपने में आते थे, उसी प्रकार उन्हें बालासाहेब सपने में आ रहे हैं। सपने में वो अपने आप को समझ रहे हैं कि वे बालासाहेब बन गए हैं। राज ठाकरे पर की गई उद्धव ठाकरे के भाषण के इस अंश का जिक्र करते हुए नवनीत राणा ने बोला कि सपने सच होते हैं। जिनमें सपने देखने की हिम्मत होती है, वही उन्हें सच करते हैं। यदि राज ठाकरे का जादू चल गया तथा उस मुन्नाभाई की भांति यह मुन्नाभाई भी सुपरहिट हो गया तो उद्धव जी आप मुश्किल में आ जाओगे।

कौन हैं माणिक साहा? जो बनने जा रहे है त्रिपुरा के नए CM

उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, बोले- भाजपा और जेडीयू नहीं है सबकुछ ठीक, बहुत जल्द उठाया जाएगा बड़ा कदम

बच्चे ने कर दिखाया कमाल! CM नीतीश के पास पहुंचा 12 वर्षीय मासूम, स्कूल और शिक्षकों की खोल डाली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -