खेसारी लाल यादव के गुस्से का शिकार हुई फिल्म इंडस्ट्री, एक्टर ने कह डाली ये बात

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार खेसारी लाल यादव का बयान इन दिनों बहुत चर्चाओं में बने हुए है। अभिनेता और सिंगर ने पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए जिन बोलों का उपयोग किया है, उसे सुनने के उपरांत इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग खेसारी के विरुद्ध हो सकते हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया गाना बोन्धु तीन दिन 2।0 रिलीज हुआ है। इस गाने को अभिनेता ने नवरात्रि के अवसर पर रिलीज कर दिया गया था। ताकि गाने को जमता का बेशुमार प्यार मिल पाए।

खेसारी लाल यादव के इस गाने में शिल्पी राज भी शामिल है। दोनों ही गाने का जमकर प्रमोशन करने में लगे हुए है। रिलीज होते ही गाना नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा था। गाने के प्रमोशन के बीच अभिनेता  ने खुलकर अपनी बात सभी के सामने रखी। अपनी बात कहते हुए खेसारी लाल यादव ने बोला है कि, किसी को प्लानिंग से बर्बाद मत करें। अगर बर्बाद ही करना है तो अपनी मेहनत से और अपनी ऊर्जा से किसी को तबाह कर दो। खेसारी ने आगे बोला है कि, भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर किसी के अंदर पावर हो तो उनके साथ डांस करके देखे, गाना गाकर देखे ले। उनसे जीतकर देख ले। कुछ लोगों को करना नहीं आता है और खेसारी कैसे कर पा रहा है उससे वो परेशान हो चुके है।

खेसारी यही पर नहीं रुके उन्होंने आगे बोला है कि, वो किसी को रोकने नहीं आए हैं। लोग नहीं कर पाते हैं तो वो लोग ये सोचते हैं कि खेसारी को कैसे दबाया जाया, उसे कैसे रोका जाए। एक्टर ने बोला है  कि यदि किसी के अंदर पावर है तो उनके साथ दौड़े। कितने दिन तक आप बाढ़ को रोक सकते हैं। खेसारी का इस बारें में बोला है कि जिंदगी में लड़ाई-झगड़ा किसी भी चीज का हल नहीं है। प्यार से यदि चीजों हो जाएं तो दुनिया में हर चीज मैनेज हो संकता है।

खेसारी के नए गाने ने लगाया मनोरंजन का डबल तड़का

नेहा मलिक ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर

नवरात्रि लुक में मोना को देख फैंस भी हो गए घायल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -