'टक्कर सिर्फ भाजपा-कांग्रेस के बीच, AAP और AIMIM तो रेस से बाहर है', BJP का आया बड़ा बयान
'टक्कर सिर्फ भाजपा-कांग्रेस के बीच, AAP और AIMIM तो रेस से बाहर है', BJP का आया बड़ा बयान
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पार्टियों ने दमखम लगाना आरम्भ कर दिया है। इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिवसीय गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। गुजरात में वह कई समारोहों में भाग लेंगे। वहीं पार्टी नेताओं का कहना है कि लड़ाई तो केवल भाजपा एवं कांग्रेस के बीच है। आम आदमी पार्टी एवं AIMIM तो रेस से बाहर हैं। 

गुजरात भाजपा महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात आ रहे हैं। इस के चलते नड्डा नमो किसान पंचायत, महापौर सम्मेलन, राजकोट में जन प्रतिनिधि सम्मेलन, मोरबी में विशाल रोड शो एवं गांधीनगर में वीरंजलि समारोह में भाग लेंगे। लिहाजा नड्डा सोमवार शाम को गुजरात पहुंच गए। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नड्डा के विशाल स्वागत की रणनीति बनाई है। वहीं वाघेला ने कहा कि यहां केवल भाजपा एवं कांग्रेस के बीच ही टक्कर है। गुजरात में पहले भी कई पार्टियां चुनाव लड़ने आई थीं, किन्तु नहीं टिकीं। 

20 सितंबर को जेपी नड्डा नमो किसान पंचायत में शामिल होंगे। जहां ई-बाइक भी लॉन्च की जाएगी। तत्पश्चात, वह राजकोट में जिला एवं तालुका स्तर के निर्वाचित प्रतिनिधियों की बैठकों में हिस्सा लेंगे। फिर मोरबिक में बड़े पैमाने पर रोड शो का आयोजन किया जाएगा। गांधीनगर में वह वीरंजलि समारोह में शामिल होंगे। मंगलवार को नड्डा गांधीनगर में महापौरों की महत्वपूर्ण बैठक लेंगे। जिसमें 18 प्रदेशों के 121 मेयर एवं डिप्टी मेयर उपस्थित रहेंगे। इस समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी भी डिजिटल रूप से उपस्थित रहेंगे। दूसरे दिन यानी 21 सितंबर को नड्डा गांधीनगर में पार्टी के राज्य कार्यालय में बीजेपी के प्रदेश नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक करेंगे।

मुख्यमंत्री ने सैलाना में जनसभा को किया सम्बोधित, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

कारम डैम से राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे पांचीलाल मेड़ा

मतदाता निर्वाचक नामावली पुनरीक्षण कार्यक्रम जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -