हर किसी को हैरान कर देगा इस स्मार्टफोन का फीचर
हर किसी को हैरान कर देगा इस स्मार्टफोन का फीचर
Share:

यदि हम कहें कि आप एक हजार रुपये से भी कम का खर्चा करके एक लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीद सकते है, तो क्या आप हमारी बात कर भरोसा कर सकते है? ये बात सच है कि हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे एक हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। हम यहां इन्फिनिक्स (Infinix) के Infinix Note 12 Turbo की बात कर रहे हैं, जिसे 27 मई को ही सेल के लिए फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर पेश किया जा चुका है। सेल के पहले दिन पर ही आप 15 हजार रुपये के इस स्मार्टफोन को 749 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं।  

Infinix Note 12 Turbo की पहली सेल शुरू: इस बारें में हम पहले भी बात कर चुके है Infinix Note 12 Turbo की पहली सेल फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर शुरू की जा चुकी है। Infinix Note 12 Turbo को 14,999 रुपये के मूल्य पर पेश किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन डील में कई सारे एडिश्नल ऑफर शामिल हैं इनकी सहायता से आप इस लेटेस्ट फोन को और कम कीमत में खरीद सकते हैं। Axis Bank का इस्तेमाल करते है तो आपको एक हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा और फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके आप 700 रुपये तक बचा पाएंगे। 

ऐसे खरीदें केवल 749 रुपये में: इतना ही नहीं Infinix Note 12 Turbo को आप 749 रुपये में किस तरह घर लेकर जा सकते हैं। 14,999 रुपये के मूल्य वाले इस स्मार्टफोन को अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदकर आप 14,250 रुपये तक बचा पाएंगे हैं। इस एक्सचेंज ऑफर का अगर आपको पूरा लाभ भी दिया जा रहा है आपके लिए इस फोन की कीमत केवल 749 रुपये हो सकती है। 

Infinix Note 12 Turbo के फीचर्स: Infinix Note 12 Turbo में आपको 7।6-इंच का फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले और 1000nits की पीक ब्राइटनेस भी प्रदान की जा रही है। ये स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 33W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है और इसमें आपको मीडियाटेक हेलिओ G96 प्रोसेसर (Mediatek Helio G96 Processor) भी मिल रहा है। जिसमे आपको 8GB RAM के साथ 5GB वर्चुअल RAM और मिलेगी और जिसके साथ 128GB वाले स्टोरेज को आप 512GB तक एक्सपैंड भी कर पाएंगे।

कैमरे के बारें में बात की जाए तो Infinix Note 12 Turbo में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप दिया भी प्रदान किया जा रहा है इसमें 50MP का मेन सेंसर, 2MP का डेप्थ लेंस और एक AI लेंस शामिल है। ये फोन 16MP के फ्रंट कैमरे से लैस है। ख़बरों का कहना है कि Infinix Note 12 Turbo एक 4G स्मार्टफोन है।

जुलाई माह के इस दिन से बदल जाएगी FB की प्राइवेसी पॉलिसी

BSNL यूजर्स के लिए है ये बड़ी खबर...इतने रुपए के रिचार्ज में मिलेगी ये खास सुविधा

सावधान! एक बार फिर लौटकर आ गया है खतरनाक बैंकिंग मैलवेयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -