मुजफ्फरनगर समेत में इन शहरों में बढ़ा कोरोना का खौफ
मुजफ्फरनगर समेत में इन शहरों में बढ़ा कोरोना का खौफ
Share:

कानपुर: भारत देश  में हर दिन लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के नए मामले लोगों के लिए बड़ी परेशानी कारण साबित हो रहे है. इस महामारी से आज कई लोगों ने अपनी जान खो दी है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती आ रही है. वहीँ यदि हम बात करें  यूपी की तो इस वायरस  कारण प्रत्येक दिन कई नए मामले सामने आ रहे है. जिसके कारण कोरोना वायरस को लेकर लोगों के बीच दशहत का माहौल बढ़ता ही जा रहा है.  

मुजफ्फरनगर जिला कारागार के दो बंदी समेत सात कोरोना संक्रमित मिले: मुजफ्फरनगर के अपर जिलाधिकारी वित्त आलोक कुमार ने जानकारी दी है कि बीते बुधवार को 233 सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चला गई कि दो लोग इस वायरस से संक्रमित है. दोनों जिला कारागार में विचाराधीन बंदी हैं. जो वहां की क्वारंटीन बैरक में मौजूद हैं. उन्हें कॉविड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. वहीं इनके अलावा जिले में पांच अन्य लोग और संक्रमित मिले हैं. आज 4 मरीज ठीक हुए हैं. अब जिले में एक्टिव के 49 रह गए हैं.

हरदोई में चार और कोरोना पॉजिटिव मिले: हरदोई जिले में 4 और नए मामले सामने आए है. संक्रमित मिले लोगों में इंडियन पोस्ट बैंक के सहायक प्रबंधक भी सम्मलित है. इसके साथ ही जनपद में अब तक संक्रमित मिले लोगों की कुल संख्या 234 हो गई है, जबकि एक्टिव केस 49 हैं. 181 लोग संक्रमित पाए जाने के बाद स्वस्थ्य होकर अपने घर को जा चुके हैं. जनपद में अब तक कोरोना से चार मौतें भी हुई हैं.

संतकबीरनगर में पांच और कोरोना पॉजिटिव मिले: मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को आई रिपोर्ट में संत कबीर नगर जिले में 5 और कोरोना पॉजिटिव मिले है. जबकि 445 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वैसे अब तक 238 लोग पॉजिटिव मिल चुके है. जबकि सात संक्रमित की मौत हो चुकी है. जंहा इस बात की पुष्टि सीएमओ डॉक्टर मोहन झा ने की है.

इंदौर : फीवर क्लीनिक में 52 हजार 656 लोग पहुंचे, कम हुए सर्दी, खांसी व बुखार के मरीज

48 घंटे तक फ्रीजर में रखना पड़ा कोरोना से मरे बुजुर्ग का शव, नहीं मिली कोई सहायता

असली कोरोना वैक्सीन के ट्रायल में बड़ी सफलता, वैज्ञानिकों ने किया परिणामों का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -