मेरठ समेत इन शरहों में भी बढ़ता जा रहा कोरोना का खौफ, फिर सामने आए और संक्रमित
मेरठ समेत इन शरहों में भी बढ़ता जा रहा कोरोना का खौफ, फिर सामने आए और संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: आज इस बात से ऐसा कोई भी नहीं है जो वाकिफ न हो की कोरोना वायरस का प्रकोप अब भारत देश पर भी बढ़ता जा रहा है, हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से नए नए मामले सामने आ रहे है. वहीं कोरोना वायरस का संक्रमण लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनता जा रहा है. कई इलाकों में इस वायरस के कारण हाल बहुत की बदतर हो चुके है. 

मेरठ में तीन नए मरीज मिले: मेरठ में मंगलवार को तीन और नए मरीज मिले हैं. अब जनपद में संक्रमितों की संख्या 263 हो गई है. इनमें से 66 लोगों की अस्पताल से छुट्टी और 14 लोगों की मौत हो चुकी है.

गोरखपुर में दो युवक कोरोना पॉजिटिव मिले: गोरखपुर में जिले में कोरोना मरीजों की संख्या अब बढ़ती जा रही है. मंगलवार को दो युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों युवक रविवार को मुम्बई से लौटे हैं. इन मरीजों के मिलने के बाद जिले में कोरोना संक्रमित की संख्या छह हो गई है. 

महराजगंज: नेपाली नागरिक कोरोना पॉजिटिव मिला: महराजगंज जिलाधिकारी डॉ. उज्ज्वल कुमार ने बताया कि 11 मई को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर 24 नमूनों को जांच लिए भेजा गया था. यह सभी नमूने नौतनवा क्वारंटीन में रुके हुए नेपाली नागरिकों के थे, जिनकी जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है. जांच रिपोर्ट के अनुसार एक नमूना पॉजिटिव आया है, शेष सभी नमूने निगेटिव हैं. 

इंदौर में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, 2107 पहुंची मरीजों की संख्या

मध्य प्रदेश उपचुनाव के पहले ही राज्य में गूजबाज़ी शुरू, कांग्रेस ने कसा तंज

आज आएगा यूपी के 69,000 शिक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम, ऐसे करें चेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -