देश के इन शहरों में जारी है कोरोना का खौफ, लगातार अपनी जान खो रहे लोग
देश के इन शहरों में जारी है कोरोना का खौफ, लगातार अपनी जान खो रहे लोग
Share:

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ता जा रहा आपदाओं के साथ कोरोना वायरस का कहर आज कई मासूम जिंदिगियों का काल बन चुका है, हर दिन इस वायरस के संक्रमण में आने से हजारों की मात्रा में लोग अपनी जान गवा रहे है. तो वहीं इस वायरस का खौफ अब लोगों में और भी बढ़ने लगा है, जिसके बाद से एक बात तो बिलकुल साफ़ हो चुकी है कि भारत देश में एक वायरस का कहर और भी तेज हो चुका है, तो वहीं दूर- दूर तक इससे निजात मिलने की कोई उम्मीद नज़र नहीं आ रही है. और अन्य देशों के हाल बद से बदतर होते जा रहे है. 

दिल्ली-पंजाबी बाग में होगा अंतिम संस्कार: दिल्ली में कोरोना की वजह से मौतों की संख्या बढ़ी है. इसके मद्देनजर पंजाबी बाग स्थित श्मशान घाट में कोरोना मरीजों के शवों का अंतिम संस्कार करने की व्यवस्था की गई है. 

मध्यप्रदेश- 200 नए मामले, कुल संख्या 10 हजार के पार: राज्य में कोरोना के 200 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही संक्रमण के मामलों की कुल संख्या 10 हजार के पार चली गई है, जबकि सात लोगों की मौत हुई है. प्रदेश में अब तक कुल 427 लोगों की मौत हो चुकी है.

लद्दाख में कोरोना के कुल 115 मामले: लेह में कोरोना के सात नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद लद्दाख में कुल मामलों की संख्या 115 हो गई है. इनमें से 64 सक्रिय मामले हैं.

भोपाल में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, एक ही दिन में मिले 78 नए संक्रमित

इंदौर में मिले 41 नए कोरोना के मामले, मौत का आंकड़ा 163 पर पहुंचा

चुनाव आयोग को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस, आंध्र प्रदेश सरकार ने लगाई ​थी याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -