इस यूनिवर्सिटी के गर्ल्‍स हॉस्टल पर जारी अजीब फतवा, लड़कों के साथ किया यहां काम तो...
इस यूनिवर्सिटी के गर्ल्‍स हॉस्टल पर जारी अजीब फतवा, लड़कों के साथ किया यहां काम तो...
Share:

नई दिल्ली: ओडिशा के एक यूनिवर्सिटी के हास्‍टल ने छात्राओं को लेकर एक अजीबो-गरीब फतवा जारी किया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इस फरमान के अनुसार अब छात्राएं सड़क किनारे खड़े होकर लड़कों से बात नहीं कर सकतीं। वहीं बता दें कि अगर किसी छात्रा ने इसका उल्‍लंघन किया जो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यहां बता दें कि मामला यहां के संभलपुर के नजदीक बुरला स्थित वीर सुरेंद्र साई यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नॉलजी का है।

नाबालिग को हुई 20 साल की सजा, किया था 6 साल की बच्ची का रेप

यहां बता दें कि छात्राओं को यह नोटिस वीएसएसयूटी के 5 गर्ल्स हॉस्टल में से एक रोहिणी हॉल ऑफ रेजिडेंस पर 1 दिसंबर को लगाया गया है। इसके साथ ही बता दें कि इसमें लिखा है कुलपति के आदेशानुसार, रोहिणी हॉल ऑफ रेजिडेंस की छात्राएं सड़क किनारे लड़कों से बात नहीं करेंगी। अगर कोई भी छात्रा इसका उल्लंघन करते मिली तो उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। 

किसी संकट से कम नहीं दिल्ली के आने वाले चार दिन, हो सकता है जान का खतरा

वहीं बता दें कि यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दलील देते हुए कहा ​है कि यह कदम लड़कियों की सुरक्षा के लिए उठाया गया है। इसके अलावा वीएसएसयूटी के पब्लिक रिलेशन इनचार्ज प्रफेसर पीसी स्वान ने नोटिस के जारी होने की पुष्टि की और कहा कि, हम लड़कियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करना चाहते हैं। जहां तक देखा जाता है कि वर्तमान समय में छात्राएं बिना बताएं कहीं भी आती जाती हैं और ​कहीं पर भी लड़कों से बातें करने लगती हैं। वहीं इस सब ​को देखते हुए कॉलेज प्रबंधन ने आदेश जारी किया है। 


खबरें और भी

कांकेर में स्कूल जा रही छात्रा की हुई हत्या

लालू के 'लाल' का बंगला खाली करवाने पहुंचे अधिकारी, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

बाघ की हुई संदिग्ध मौत, दोनों पंजे कटे मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -