पिता ने बेटी पर डाला खौलता तेल, रेप का झूठा मुकदमा दर्ज कराने का बना रहा था दबाव
पिता ने बेटी पर डाला खौलता तेल, रेप का झूठा मुकदमा दर्ज कराने का बना रहा था दबाव
Share:

फिरोजाबाद: देश में जहां एक ओर चोरी, डकेती, बलात्कार जैसे अपराध बढ़ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर नित नए तरह के मामले सामने आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक केस ऐसा हुआ है। जिसके बारे में जिसने किसी ने भी सुना दांतो तले उंगली दबा ली। दरअसल यहां रहने वाली एक युवती का आरोप है कि माता-पिता दो लोगों पर उससे बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवाना चाहते थे। वहीं जब इस करतूत में उसने मां बाप का साथ देने से इंकार किया तो उन लोगों ने उसे प्रताड़ित करने के साथ ही उस पर खौलता हुआ तेल डाल दिया। 

उत्तर भारत में बर्फबारी, 10 डिग्री पहुंचा रात का पारा

यहां बता दें कि इस घटना के बाद पीड़ित ने मां-बाप सहित बाबा-दादी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं बताया जा रहा है कि उत्तरी मोहनगंज निवासी एक व्यक्ति का पास के ही दो युवकों से किसी बात पर से विवाद हो गया था। जिसके बाद से उनमें आपसी रंजिश हो गई थी। वहीं    इस पर उस व्यक्ति ने बेटी की तरफ से दोनों पर रेप का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की योजना बना डाली। लेकिन बेटी नहीं चाहती थी कि वह किसी को गलत मुकदमे में फंसाए और जब युवती ने इससे इंकार कर दिया तो उसका पिता बौखला गया और उसने पहले बेटी को बुरी तरह मारापीटा और फिर चिमटा गर्म करके उसे जगह-जगह जलाया।

फ़ारूक़ अब्दुल्ला का सवाल, जब राम विश्व के भगवान् हैं तो मंदिर सिर्फ अयोध्या में ही क्यों ?

गौरतलब है कि इस तरह के मामलों में अक्सर बच्चे ही शिकार होते हैं। परिवार वालों की आपसी रंजिश के चलते बच्चों पर इसका प्रभाव पड़ता है। वहीं घटना के बाद पीड़िता का कहना है कि पिता ने इसके बाद उस पर खौलता तेल डाल दिया। जिससे किशोरी चीख उठी और मदद के लिए घर से बाहर भागी। वो किसी तरह चाचा के घर पहुंची और उनके साथ थाने पहुंची। वहां पुलिस को पूरी दास्तान सुनाने के बाद माता-पिता व दादा-दादी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है।


खबरें और भी 

सहारनपुर में ढहा निर्माणाधीन पुल, दो मजदुर दबकर मरे कई घायल

पश्चिम बंगाल: टीएमसी बनाएगी इलाके में कई सूर्य मंदिर

अब उपभोक्ताओं को सस्ता मिलेगा सिलेंडर, सब्सिडी नहीं आएगी खाते में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -