पिता ने दो बेटों की हत्या कर की ख़ुदकुशी
पिता ने दो बेटों की हत्या कर की ख़ुदकुशी
Share:

गुडगाँव : घर की अशांति कभी –कभी जानलेवा भी बन जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ गुडगाँव के नौकरीपेशा एक दम्पति के यहाँ. पारिवारिक कलह के कारण पिता ने पहले अपने दो बेटों की हत्या की फिर खुद भी फांसी पर चढ़ गया. मिली जानकारी के अनुसार गुडगाँव के सेक्टर 18 स्तिथ एमडीआई संस्थान में 12 वर्षों से सहायक लाइब्रेरियन के रूप में कार्यरत भरत कुमार डबास (40) अपनी पत्नी शीतल और अपने दो बेटों अभिनव(9) और अर्जुन (6) के साथ परिसर में मिले क्वार्टर में रहता था.

पत्नी शीतल झज्जर के पोलिटेक्निक कालेज में लेक्चरर है. सोमवार को शीतल कालेज गई थी. दोनों बच्चे स्कूल से वापस आ चुके थे. इस बीच मौका पाकर भरत ने दोनों बेटों की तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी और बाद में खुद भी चुन्नी का फंदा गले में डालकर पंखे से लटक गया.

शाम को नौकर जब घर गया तो दरवाजा अंदर से बंद मिला.जब भरत ने फोन नहीं उठाया तो शीतल को फोन किया. शीतल के घर पहुँचने पर लोगों की मदद से घर दरवाजा तोडा गया तो अंदर दोनों बच्चों के शव बेड पर पड़े थे और भरत का शव पंखे से लटका था. बताया जा रहा है कि मृतक भरत ने घटना वाले दिन  एक पत्र डीसी को अपने भृत्य के जरिए भेजा था. पुलिस जांच कर रही है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -