दो बच्चों का पिता महिला की तरह जीता है

क्या हो यदि अचानक एक दिन किसी का पति महिलाओं के कपड़े पहनकर वैसी ही हरकतें करने लगे. ऐसा एक अजीबोगरीब वाकया हुआ है मध्य प्रदेश में ग्वालियर के थाटीपुर क्षेत्र में. यहाँ एक दो बच्चों का पिता अचानक से स्त्रियों का वेश बनाकर रहने लगा. इस पर उसकी पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले को कॉउंसलिंग के लिए महिला सेल के पास भेजा है.

महिला ने बताया कि करीब पांच साल पहले उनकी हुई थी. शादी के बाद उसके दो बच्चे हुए. सबकुछ ठीक चल रहा था कि अचानक दूसरे बच्चे के जन्म के समय पति महिलाओं की तरह कपड़े और गहने पहनकर रहने लगा. इस बात से नाराज़ पत्नी मायके चली गई. साल भर बाद वापस लौटने पर भी पति में बदलाव ना पाकर वह थाने में मदद मांगने गई.

पुलिस ने मामले को महिला काउंसिंग सेल के पास भेज दिया. इसके बाद पति-पत्नी की काउंसलिंग करने पर खुलासा हुआ कि दरअसल पति महिला का वेश बनाकर शहर मे कुछ किन्नरों के साथ काम करता है. हालांकि पहले वह बाहर जाकर ही महिला के कपड़े पहनता था. लेकिन अब वह घर में भी महिला वेश धरण कर डांस करता है.  इस अजीबो गरीब मामले मे अब पुलिस और काउंसलिंग की टीम प्रयासरत हैं कि पति-पत्नी पहले की तरह जीवन जी सके. 

पति को करंट से बचाने गई पर खुद नहीं बच पाई

आवारा कुत्तों ने बच्ची को नोंचकर मार डाला

सहायक विकास अधिकारी का शव फंदे से झूलता मिला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -