साली के साथ भागा 7 बच्चों का पिता, फिर जो हुआ वो जानकर काँप उठेगी रूह
साली के साथ भागा 7 बच्चों का पिता, फिर जो हुआ वो जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

पानीपत: हरियाणा के पानीपत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ शादीशुदा साली को भगाकर ले जाने वाले जीजा का महिला के घरवालों ने अपहरण कर लिया। तत्पश्चात, घंटों तक उसे पीटा गया। 15 घंटे तक बंधक बनाए गए व्यक्ति के साथ लोगों ने अमानवीय हरकत कीं। उसको यूरीन पिलाया एवं निर्वस्त्र कर मारा।

वही यह भी आरोप है कि किडनैपिंग करने वाले अपराधियों ने व्यक्ति के साथ कुकर्म भी किया तथा वीडियो वायरल कर दिया। अब पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। बताया गया कि पीड़ित व्यक्ति सात बच्चों का पिता है। करनाल के रहने वाले पीड़ित व्यक्ति के चाचा के अनुसार, उसका भतीजा अपनी शादीशुदा साली को भगाकर ले गया था। साली के परिवार वालों ने भतीजे को पानीपत में बंधक बना लिया तथा उसके साथ अमानवीय काम किया। चाचा के अनुसार, महिला के परिवार वालों ने भतीजे को किडनैप किया फिर 15 घंटे तक उस पर अत्याचार किया। उसे निर्विस्त्र करके पीटा, उसका बलात्कार किया, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाली, यूरीन पिलाया एवं नाक भी रगड़वाई। इतने से भी मन नहीं भरा को घटना के वीडियो भी वायरल कर दिए।

चाचा के अनुसार, भतीजे के साथ लगभग 15 घंंटे चक बर्बरता की गई। इस के चलते वह रहम की भीख मांगता रहा। लेकिन, लोगों का दिल नहीं पसीजा। घटना को लेकर चांदनी बाग थाना के प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया कि करनाल के घरौंडा थाने से जीरो FIR दर्ज होकर उनके पास आई थी। अब केस दर्ज कर लिया गया है। गंभीर आरोप लगाए गए हैं। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। बताया गया कि जिस शख्स के साथ अमानवीय बर्ताव किए जाने की घटना हुई है, वह 7 बच्चों का पिता है। वह हाल ही में अपनी शादीशुदा साली को भगाकर अपने साथ ले गया था। दोनों के पिछले कई वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पीड़ित व्यक्ति के चाचा का कहना है कि स्वयं के साथ हुई इस घटना के बाद से भतीजा सदमे में है। वहीं, उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

खुद की सेक्स चेट और वीडियो वायरल कर साधू ने उठाया होश उड़ा देने वाला कदम

आत्महत्या नहीं... एक साथ हुई परिवार की हत्या, नदी में 7 लाशों की कहानी सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग

दो भाइयों ने 11 वर्षीय लड़की से महीनों किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -