ससुर ने पत्नी को विदा करने से की मनाही, तो दामाद ने उतारा मौत के घाट

Mar 13 2018 07:50 PM
ससुर ने पत्नी को विदा करने से की मनाही, तो दामाद ने उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक व्यक्ति ने ससुर द्वारा अपनी पत्नी को विदा न किये जाने पर उसकी हत्या कर दी. खबरों की माने तो आरोपी अपनी पत्नी को ससुर द्वारा विदाई न दिए जाने के कारण बेहद नाराज था और इसी के चलते उसने ससुर की हत्या कर दी. आरोपी ने इस घटना को धारदार चाकू से अंजाम दिया. ससुर की हत्या करने के बाद आरोपी दामाद ने खुद थाने में जाकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. 

यह सनसनीखेज घटना बरेली जिले के हुसैनबाग इलाके में घटी है. मृत व्यक्ति की पहचान 65 वर्षीय मुहम्मद रईस मियां जबकि, आरोपी की पहचान फहीम के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, 2010 में मुहम्मद रईस मियां ने अपनी बेटी सीमा का निकाह फहीम के साथ किया था. आए दिन पति और पत्नी के बीच विवाद होते रहता था. इसके चलते 10 माह पहले सीमा अपने मायके चली गई थी. आरोपी फहीम ने कहा कि पिछले दस महीने में वह कई बार वह पत्नी को लेने अपने ससुराल गया, लेकिन उसके ससुर रईस मियां ने सीमा को भेजने से साफ मना कर दिया. खबरों की माने तो सीमा भी वापस उसके घर नहीं जाना चाहती थी.

फहीम ने कहा कि वह सोमवार रात को भी पत्नी को लेने ससुराल गया था, तब ही उसके ससुर मुहम्मद रईस से मुलाकात हुई. और उसने अपनी पत्नी को अपने साथ भेजने के लिए कहा. लेकिन, इस पर ससुर ने साफ़ मनाही कर दी. लेकिन, इससे फहीम आहत हो गया और उसने आपा खोकर चाकू से गोदकर ससुर की हत्या कर दी. जिससे मौके पर ही मुहम्मद रईस मियां की मौत हो गई.

एक लाख रु इनामी राशि वाली 'मौसी' गिरफ्तार, हनीप्रीत की है करीबी

दूध लेने जा रहे पति-पत्नी पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

फेसबुक पर बनाई दोस्त और फिर शारीरिक सम्बंध बनाकर छोड़ दिया