आर्थिक तंगी से परेशान था किसान, फिर कर लिया ये काम

By Emmanual Massey
Jan 19 2021 01:55 PM
आर्थिक तंगी से परेशान था किसान, फिर कर लिया ये काम

कई दिनों से देशभर में महामारी के कारण दुनियाभर की अर्थ व्यवस्था को भारी नुकसान पंहुचा है, जिसके कारण आज कई ,लोगों की नौकरी भी छूट गई है, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आये है जिसे सुनकर आप अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे. 
जी हां ये केस फतेहपुर कहा है एक किसान ने खुद को फांसी लगाकर खुद को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल फतेहपुर जिले में ललौली थाना क्षेत्र के खटौली गांव में आर्थिक तंगी से परेशान एक किसान ने कथित तौर पर फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह  सूचना दी।

जंहा इस बात का पता चला है कि ललौली थाना प्रभारी संदीप तिवारी ने कहा कि खटौली गांव में किसान कुलदीप तिवारी (35) ने सोमवार को अपने घर पर छत में लगे पंखे के हुक से रस्सी बांध फांसी लगा खुदकुशी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव  को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के भाई विपिन के हवाले से उन्होंने कहा कि कुलदीप के ऊपर बड़ौदा ग्रामीण बैंक का 70 हजार रुपये कर्ज था और उसने कर्ज लेकर खाद खरीदा था जिसका रविवार को फसल में छिड़काव किया।

मृत किसान के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था और इसी से परेशान होकर आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने घटना की सूचना राजस्व अधिकारियों को दे दी है।

भारत ने रचा इतिहास, ऋषभ पंत ने तोड़ा रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया दौरे का आज अंतिम दिन, इंग्लैंड दौरे के लिए टीम का ऐलान करेगी BCCI

हम हर दिन कर रहे है बड़ी गलतियां: Coyle