विदेशी ट्रिप पर बेटी को एयरपोर्ट पर ही छोड़ कर चले गया परिवार
विदेशी ट्रिप पर बेटी को एयरपोर्ट पर ही छोड़ कर चले गया परिवार
Share:

नई दिल्ली: हर परिवार के लिए छुट्टियां बाहर बिताना बेहद ख़ुशी की बात होती है, परन्तु कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं. जिससे सफर की यादें खुशी के बजाय दुख में परिवर्तित हो जाती है. वहीं, आप भी यह खबर जानकर हैरानी में पड़ जाएगे. एक छोटी सी गलती भी कई बार बेहद भारी पड़ जाती है. ऐसा ही एक वाकया सामने आया है जब एक परिवार की विदेश ट्रिप उनके लिए छोटी सी लापरवाही के कारण से परेशानी का सबब बन गई. यह पूरा मामला एक शख्स अपने तीन बच्चों और पत्नी के साथ विदेश टूर पर जा रहा था इसी बीच वह एयरपोर्ट पहुंचा तो पता लगा कि उसकी सबसे बड़ी 14 साल की बेटी का पासपोर्ट एक्सपायर होने वाला है, इस कारण से वह यात्रा नहीं कर सकती है.
 
परिवार सालों तक पैसे जोड़कर पत्नी और परिवार के साथ विदेश यात्रा की योजना बनाने वाले इस शख्स को इस मुसीबत का सामना करना पड़ा. शख्स द्वारा पूर्व पत्नी से भी एक बेटी है जो उसकी पूर्व पत्नी के साथ ही रहती है. विदेश यात्रा के लिए पासपोर्ट एक्सायर होने में केवल 2 महीने बाकी रहने की जानकारी पूर्व पत्नी द्वारा नहीं दी गई थी. इस बात का खुलासा सभी को एयरपोर्ट पर ही हुआ. इसके पश्चात् पहले तो दोनों पति पत्नी ने तय किया कि वे यह ट्रिप कैंसिल कर दें, परन्तु ट्रिप में बहुत सारा पैसा खर्च हो जाने और यह रिफंडेबल न होने की कारण  से उन्होंने बाद में बिना एक बेटी के ही विदेश ट्रिप जाने का निर्णय लिया. यह पूरा घटनाक्रम उस शख्स द्वारा रेड्डिट पर शेयर की गई है.

उसने यह भी बताया कि सालों तक सेव्हिंग कर पैसा जोड़ा था परन्तु उस समय पर ट्रिप कैंसिल करने की नौबत आ गई, उस समय यह सही लगा कि ट्रिप करना चाहिए, परन्तु बेटी को न ले जाने से वह नाराज हो चुकी है. वहीं, उसने हमसे बातचीत करना बंद कर दिया. उस शख्स ने यह भी लिखा कि उस ट्रिप का मजा केवल  उसके दोनों बच्चों ने लिया जबकि वह और उसकी पत्नी एक बेटी के साथ न आने की कारण से पूरे समय तनाव में ही रहे.

विपिन परमार ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा

दो दिवसीय रोजगार मेले में हो सकती है इतने युवाओं की भर्ती

Video: भारतीय महिला के गले लगने पर भड़कीं इवांका ट्रंप, दिया धक्का!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -