दर्दनाक: शादी से लौट रहा था परिवार और रास्ते में हो गया दुर्घटना का शिकार

प्रयागराज: प्रयागराज के नवाबगंज में रविवार देर रात्रि भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की जान चली गई है. दुर्घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र में श्रृंगवेरपुर स्थित राष्‍ट्रीय राजमार्ग के पास हुई. सूचना पाकर घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भी भेज दिया है. घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिवार में कोहराम पैदा हो गया.

 जहां इस बात का पता चला है कि प्रतापगढ़ के हथिगवां गांवमें आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने  के उपरांत रविवार की रात्रि तकरीबन 12 बजे एक ही बाइक पर सवार होकर सभी लौट रहे थे. रास्ते मे श्रृंगवेरपुर हाईवे मार्ग पर ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी. जिसमें नवाबगंज के बुदौना गांव निवासी राम सरन पाल (60) उनके पुत्रों में लल्लू पाल (35), समय लाल (35) एवं नाती अर्जुन पाल (11) के साथ रामचंदर पाल उर्फ ऊंटहरा (55) की सड़क दुर्घटना पर जान चली गई है. घटना  के उपरांत चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा.

पुलिस ने शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. घटना के उपरांत गांव में मातम का माहौल छा गया है. वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि सभी लोग हथिगवां के रिश्तेदार के यहां से दावत में शिरकत करने के उपरांत एक ही बाइक पर सवार होकर घर के लिए निकले थे.  दुर्घटना के उपरांत चीख-पुकार मची तो आस पास के रहने वाले ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने एंबुलेंस से 5 गंभीर रूप से जख्‍मी लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया. हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टर ने सभी को मृत बता दिया गया. उधर, हादसे की जानकारी होने पर मृतकों के परिवार के लोग बिलखते हुए वहां आए. गांव में परिजनों की चीत्कारों से गांव में मातम सा फ़ैल गया. पुलिस टक्कर मारने वाले ट्रक के बारे में जानकारी जुटा रही है.

जज की दरियादिली, गरीब छात्रा के IIT में दाखिले के लिए दी फीस

शार्दुल ठाकुर की सगाई में पहुंचे रोहित शर्मा ने अनोखे अंदाज़ में दी बधाई

Omicron: 15 दिन में अफ्रीकी देशों से मुंबई आए 1000 यात्री, बढ़ी चिंता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -