भयंकर सड़क हादसा: दो कारों के बीच जोरदार टक्कर से पिचकी, कई मौतें
भयंकर सड़क हादसा: दो कारों के बीच जोरदार टक्कर से पिचकी, कई मौतें
Share:

जोधपुर-जयपुर सड़क मार्ग पर कापरड़ा के समीप बीते बुधवार शाम दो कारों के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में मां-बेटे की मौत हो गई। बताया जा रहा है इस हादसे में चार अन्य लोग घायल हो गए। इस मामले में मिली जानकारी के तहत जयपुर का एक परिवार जोधपुर में पढ़ने वाले अपने बेटे से मिलने के लिए जोधपुर आ रहा था। हालाँकि इस दौरान यह हादसा हो गया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि जयपुर के मानसरोवर निवासी राजेश शर्मा अपनी पत्नी सुमन व बेटे आदित्य के साथ जोधपुर आ रहे थे। वहीं राजेश का बड़ा बेटा आईआईटी जोधपुर में पढ़ता है और राजेश अपने परिवार के साथ जोधपुर में पढ़ने वाले बेटे से मिलने के लिए जोधपुर आ रहे थे।

हालाँकि जोधपुर से कुछ किलोमीटर पहले कापरड़ा के समीप उनकी कार सामने से आ रही एक अन्य कार से जा टकराई। वहीं इस दौरान दूसरी कार में चेतन सिंघवी पुत्र मधुसुदन निवासी मुंबई, हिमांशु मित्तल निवासी कोटा, दौलतसिंह पुत्र नरपतसिंह निवासी कोटा जोधपुर से कोटा जा रहे थे। देखते ही देखते दोनों कारों के बीच टक्कर इतनी जोर से लगी कि कारें पूरी तरह से पिचक गई। उसके बाद दोनों कारों में सवार लोग अंदर ही फंस गए। यह सब देखने के बाद क्षेत्र के लोगों ने राहत कार्य शुरू कर सभी घायलों को इलाज के लिए जोधपुर भेजा। वहीं जोधपुर में इलाज के दौरान सुमन की मौत हो गई। इसी के साथ उसके बेटे आदित्य की रात को इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया जा रहा है गंभीर रूप से घायल राजेश का इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ कोटा जा रहे तीनों घायलों का इलाज शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है और वे खतरे से बाहर है।

MP में हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, खून से सन गईं 3 लाशें और बच्चा....

सरकार का बड़ा फैसला, सड़क हादसे में मौत पर मिलेगा 8 गुना ज्यादा मुआवजा

दर्दनाक सड़क हादसा, छात्रा और बच्चे की मौत, चार घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -