रिलीज हुआ 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में नजर आए मनोज बाजपेयी-सामंथा अक्किनेनी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी के प्रशंसकों की प्रतीक्षा समाप्त हो गई है। आज उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वेब सीरीज की घोषणा के करीब तीन महीने तक प्रतीक्षा करने के पश्चात् आज इसे रिलीज कर दिया गया है। वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी के साथ सामंथा अक्किनेनी लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं। वह द फैमिली मैन 2 से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। मनोज बाजपेयी ने ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया है।

ट्रेलर का आरम्भ मनोज बाजपेयी के रोल श्रीकांत के शादी में समस्यां झेलते हुए होता है। फर्स्ट सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी उनकी कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त है। अब सीजन 2 में उन्होंने अपनी जॉब बदल दी है। ट्रेलर में सामंथा के रोल की भी झलक दिखाई गई है।द फैमिली मैन एक एक्शन-ड्रामा सीरीज़ है, जो एक मिडिलक्लास शख्स श्रीकांत तिवारी की कहानी है तथा वह राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक स्पेशल सेल के लिए काम करते हैं। इस सीरीज में श्रीकांत के तंग जीवन को बताया गया है जहां वह अपने सीक्रेट, कम इनकम, उच्च दबाव, उच्च-दांव वाली नौकरी तथा एक पति व पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए मेहनत करते है। 

साथ ही यह एक मिडल क्लास शख्स की कहानी है जो एक विश्व स्तरीय जासूस है। द फैमिली मैन का सेकंड सीजन फरवरी में रिलीज होने वाला था मगर फिर इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। नए सीजन में सीमा बिस्वास, शरद केलकर, दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, शाहब अली और वेदांत सिन्हा अहम रोल निभाते दिखाई देंगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जन्मदिन पर जानें उनके फ़िल्मी करियर का सफर

शशि दादा के निधन से टूटा जैकी श्रॉफ का दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

खत्म हुआ फैंस का इंतजार! सामने आई मनोज बाजपेयी की सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -