बिना स्टंट मेन के सामंथा अक्किनेनी ने दिया ऐसा सीन कि उड़ गए लोगों के होश

बिना स्टंट मेन के सामंथा अक्किनेनी ने दिया ऐसा सीन कि उड़ गए लोगों के होश

राज और डीके की अमेजन प्राइम सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को दर्शकों से भरपूर प्यार मिलता हुआ नज़र आ रहा है। इस शो ने कई रिकॉर्ड तोड़े और इसे बड़ी सफलता भी प्राप्त हुई। मनोज बाजपेयी  श्रेया धनवंतरी, सामंथा अक्किनेनी के इस शो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। शो में जहां मनोज बाजपेयी, एक्ट्रेस प्रियामणि और अश्लेषा ठाकुर के काम को खूब पसंद किया वहीं शो में सामंथा ने अपने इंटेंस रोल से लोगों को हैरान कर दिया है।

आज इस शो के शूटींग का एक वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिला है जिसमें कहा गया है कि किस तरह से सामंथा ने बिना किसी स्टंट मैन या बॉडी डबल के कुछ हैरातअंगेज सीन्स को खुद परफॉर्म किया। शो में NIA अधिकारी जेके का किरदार निभानेवाले शारिब हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम पर सामंथा का एक वीडियो शेयर किया।

इस वीडियो में अभिनेत्री केवल हार्नेस की प्रोटेक्शन के साथ छत से छलांग लगाती हुई दिखाई दे रही है। शो में ये श्रीकांत तिवारी उर्फ मनोज बाजपेयी और राजी (सामंथा अक्किनेनी) के मध्य एक चेस सीन देखने को मिला जिसका ये बिहाइंड द सीन्स वीडियो है। वीडियो को साझा करते हुए शारिब ने लिखा, "सामंथा अक्किनेनी को अपने खुद के स्टंट्स को करता देखकर हैरान हो गया था। तुम्हें सलाम है सैम।" इस वीडियो को देखने के उपरांत लोग भी दंग हैं और एक्टर के कम की प्रशंसा की जा चुकी है।

 

वरुण धवन बने 'पापा', सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने दी बधाई

सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर बहनों ने करवाया हवन, तस्वीर के सामने सहमा नजर आया डॉगी फज

जल्द आएगा फिल्म 'ग़दर' का सीक्वल, डायरेक्टर ने बताया कौन करेगा लीड रोल