'द फैमिली मैन' के सेकंड सीज़न की डबिंग हुई आरम्भ, मनोज बाजपेयी ने की ये फोटो शेयर
'द फैमिली मैन' के सेकंड सीज़न की डबिंग हुई आरम्भ, मनोज बाजपेयी ने की ये फोटो शेयर
Share:

अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ को लेकर निरंतर चर्चाएं बनी रहती हैं. अब तक प्रशंसक यह प्रश्न पूछ रहे थे कि मिर्ज़ापुर का सेकंड सीज़न कब आएगा? अब मिर्ज़ापुर 2 की रिलीज़ डेट सामने आने के पश्चात्, प्रशंसक को मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज़ द फैमिली मैन के सेकंड सीज़न की प्रतीक्षा है. विशेष बात है शीघ्र ही इसे भी स्ट्रीम किया जा सकता है. वही इसे शीघ्र स्ट्रीम करने के पीछे का कारण मनोज बाजपेयी ने दिया है. 

दरअसल, वेब सीरीज़ की डबिंग आरम्भ हो गई है. इस बात की खबर मनोज बाजपेयी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह डबिंग करते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए मनोज ने कैप्शन में लिखा- द फैमिली मैन 2 के लिए डबिंग.' गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व ही मनोज बाजपेयी की कुछ तस्वीर सामने आई थी. तब वह स्टूडियो के बाहर स्पॉट किए गए थे. तब भी बताया गया था कि वह द फैमिली मैन 2 की डबिंग आरम्भ कर दी है. अब मनोज से इस जानकारी की पुष्टि कर दी है.

आपको बता दें कि द फैमिली मैन के माध्यम से मनोज बाजपेयी ने डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखा था. इसमें उन्होंने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई है, जो एक सीक्रेट एजेंट है. इसमें उनके साथ शरीब हाशमी तथा प्रियामणी जैसे अभिनेता ने भी स्क्रीन साझा की है. वेब सीरज़ को राज एंड डीके ने बनाया है. अमेरिका से लौटकर आए दोनों फ़िल्म निर्माता के लिए भी यह फर्स्ट वेब सीरीज़ बनी. फर्स्ट सीज़न के मिले रिस्पॉन्स के पश्चात् अब प्रशंसक को सेकंड सीज़न से भी आशाएं हैं. वही अब सभी को सेकंड सीजन का बेसब्री से इंतजार है.

ड्रग्स पेडलर्स के ठिकाने पर एनसीबी ने मारी रेड, हुए 7 गिरफ्तार

लॉकडाउन के बाद काम पर लौटी दिशा पटानी

कंगना रनौत के खिलाफ फराह अली खान ने खड़े किये सवाल, सोना मोहपात्रा ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -