'द फैमिली मैन सीजन 2' के लिए मनोज बाजपेयी ने लिए 10 करोड़!, सामंथा की फीस सुनकर लगेगा झटका
'द फैमिली मैन सीजन 2' के लिए मनोज बाजपेयी ने लिए 10 करोड़!, सामंथा की फीस सुनकर लगेगा झटका
Share:

मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर 'द फैमिली मैन' का दूसरा सीजन 4 जून को रिलीज हुआ था और उसके बाद से इसे अब तक पसंद किया जा रहा है। इसे देखने के लिए लोगों की दीवानगी आप सोशल साइट्स पर देख सकते हैं, जहाँ इसे लेकर अब तक चर्चाएं हो रही है। कहीं इसका विरोध हो रहा है तो कहीं इस पर मीम बन रहे हैं। अब हाल ही में एक और बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक 'द फैमिली मैन सीजन 2' के लिए मनोज बाजपेयी ने 10 करोड़ रुपए लिए हैं।

सुनकर आपको बड़ा झटका लगा होगा लेकिन यह खबर इस समय तेजी से वायरल हो रही है। उससे भी बड़ी और चौकाने वाली बात यह है कि इसके लिए सामंथा अक्किनेनी को 3-4 करोड़ रुपए मिले हैं। इस समय यह दावा सोशल मीडिया पर किया जा रहा है। हालांकि, इसी रिपोर्ट में कुछ अन्य सूत्रों के हवाले से मनोज बाजपेयी की फीस 8-9 करोड़ और सामंथा अक्किनेनी की फीस 2।5 करोड़ रुपए बताई गई है। लेकिन अभी कुछ भी सच-झूठ नहीं कहा जा सकता है। आपको बता दें कि सीरीज में मनोज लीड रोल में हैं और सामंथा विलेन की भूमिका में नजर आईं हैं।

इस सीरीज की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात लिखते हुए सामंथा ने बताया था कि ''मैंने 'तमिल रिबेल 'राजी' के रोल में काफी एफर्ट डाला है। मुझे पहले कैरेक्‍टर स्‍केच भेजा गया था। उसमें एक तमिल रिबेल हाथों में चाकू लिए है। कैरेक्‍टर को लेकर जरा सा ब्रीफ भी था। वह सब देखते और पढ़ते ही मैंने हां कह दिया। मैंने पूरा एक्‍शन खुद किया। बॉडी डबल का यूज नहीं किया। इसके लिए मैंने डेढ़ महीने कॉम्‍बैट ट्रेनिंग ली।''

बड़े-बड़े फेयरनेस क्रीम ब्रांड के विज्ञापनों के ऑफर ठुकरा चुकीं हैं अविका गौर

निया शर्मा पर आया इस अभिनेता का दिल, शूट के दौरान घुटने के बल बैठकर कर डाला प्रपोज

आलू का ज्यूस दूर करेगा आपकी आँखों के नीच से काले धब्बे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -