सोता रहा परिवार, चोरों ने साफ कर दी तिजोरी, कुछ ऐसी घटी घटना

रतलाम/ब्यूरो। जिले के बड़ावदा नगर में दो घरों से चोर जेवर व रुपये ले गए थे। चोरों का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है। वहीं बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात चोरों ने आलोट नगर के नया बाजार निवासी मनोज तलेरा पुत्र पुखराज तलेरा के मकान को निशाना बनाया व साढ़े छह लाख रुपये व चार सो ग्राम वजनी चांदी के जेवर चुराकर ले गए।

जानकारी के अनुसार मनोज तलेरा परिवार के साथ आगे के कमरे में सो रहे थे। रात करीब एक बजे चोर पीछे की दीवार फांदकर उनके मकान के बाड़े में पहुंचे। इसके बाद पीछे के कमरे के दरवाजे की कुंडी खोलकर अंदर घुसे। चोरों के आने का परिवार को पता ही नहीं चल पाया। 

मनोज ने रात में ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर आसपास के क्षेत्रों में नाकाबंदी कर चोरों की तलाश की लेकिन चोरों का पता नहीं चल पाया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है। समाचार लिखे जाने तक चोरों के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं लग पाई। पुलिस के अनुसार चोरों की तलाश की जा रही है। दो दिन पहले बड़ावदा में निगरिकों ने पुलिस थाना पहुंचकर थाना प्रभारी को ज्ञापन देकर चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने व चोरों को पकड़ने की मांग भी की थी लेकिन वारदातों पर अंकुश नहीं लग पाया है।

लम्पी संक्रमण होने पर पशुओं को दें यह औषधियां, कम होगा असर

मुस्लिम व्यक्ति ने तिरुपति मंदिर में दान किये 1 करोड़ रुपए, सोने के 108 कमल भी कर चुका है भेंट

आज ही इन प्रश्नों के साथ शुरू करें अपनी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -