क्या आपने देखी 'हीरोपंती' की एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें
क्या आपने देखी 'हीरोपंती' की एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

फिल्म 'हीरोपंती' में अभिनेत्री कृति सेनन की बड़ी बहन की भूमिका में नजर आ चुकी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संदीपा धर इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में चल रही है. बताया जा रहा है कि वह जल्द ही टीवी के नए शो 'द फैमिली-इट्स अ ब्लडी बिजनेस' में नजर आने वाली है. बता दे कि संदीपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है.

अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह एक दम अलग अंदाज़ में नजर आ रही है. खास बात यह है कि संदीपा इतनी खूबसूरत है कि उनकी खूबसूरती देखकर कोई भी कायल हो सकता है. वहीं उनकी स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देती है. बता दे कि संदीपा टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है.

उन्होंने अभिनेता सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'दबंग 2' में भी काम किया है. संदीपा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'इसी लाइफ में' से की थी. इस फिल्म में संदीपा के अपोजिट अशोक ओबरॉय नजर आये थे, जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया था. अब इन दिनों वह अपने नए शो और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. संदीपा आये दिन अपनी तस्वीरें और बेहतरीन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है. आप भी देखे संदीपा धर की लेटेस्ट खूबसूरत तस्वीरें..

ये भी पढ़े

बेबाक बयान के लिए मशहूर एकता कपूर इस शख्स के आगे कुछ नहीं बोल पाती है

इस टीवी शो में नजर आएंगी 'हीरोपंती' की ये हॉट एक्ट्रेस

आखिर क्यों हाथ में बन्दूक लिए खूंखार अंदाज में नजर आए हितेन तेजवानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -