किराना कारोबारी के परिवार को आधी रात में बनाया बंधक , और फिर किया ये काम
किराना कारोबारी के परिवार को आधी रात में बनाया बंधक , और फिर किया ये काम
Share:

रायपुर। राजधानी से करीब 30 किलोमीटर दूर अभनपुर में मंगलवार की आधी रात अज्ञात लुटेरों ने एक किराना कारोबारी के घर धावा बोला। सशस्त्र लुटेरों ने कारोबारी परिवार को घंटेभर बंधक बनाए रखा और नकद 50 हजार रुपए, चार तोला सोने के जेवर व हजारों का किराना सामान लूटकर फरार हो गए। पीड़ित परिवार के मुताबिक घटना में 3 से 4 आरोपी शामिल थे। तड़के करीब सवा तीन बजे आरोपियों के जाने के बाद सहमे अग्रवाल परिवार ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद अभनपुर पुलिस तथा एसपी संजीव शुक्ला, एएसपी सिटी विजय अग्रवाल दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। लुटेरों को दबोचने के लिए पुलिस ने सुबह लगभग 4 बजे से 9 बजे तक अभनपुर से लेकर राजधानी के एंट्री पॉइंट तक नाकेबंदी की, लेकिन सुराग नहीं मिल पाया।

एडिशनल एसपी सिटी विजय अग्रवाल ने बताया कि राजिम रोड अभनपुर निवासी जय कुमार अग्रवाल पिता पवन अग्रवाल (50) की किराने की दुकान है। मंगल-बुधवार की दरम्यानी रात करीब 2 बजे घर के पीछे के दरवाजे से तीन-चार युवक भीतर घुसे और सो रहे जय अग्रवाल, उनकी पत्नी व दोनों बच्चों को जगाया। फिर कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए चारों को एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद आरोपियों ने आलमारी का ताला तोड़कर नकद 50 हजार रुपए, दो हजार के मोबाइल रिचार्ज वाउचर, सोने का हार, चेन, अंगूठी, झुमका, चांदी के पायल के अलावा किराना दुकान से खाने-पीने का सामान, काजू-किशमिश, घी से भरा पीपा आदि को साथ लाए लाल रंग की बोरी में भरकर ले गए। जाते-जाते आरोपियों ने पुलिस को खबर करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।


हरियाणवी में बात कर रहे थे

जय अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि चारों आरोपियों की उम्र 28 से 30 वर्ष के बीच है। दो आरोपी हरियाणवी में बात कर रहे थे। उन्होंने कुर्ता-पैजामा पहन रखा था। एक लुटेरे का कद 5 फीट 9 इंच के आसपास था। पुलिस टीम खोजी कुत्ते की मदद से फरार आरोपियों का सुराग तलाशने की कोशिश में जुटी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -