शराब पीने से चली गई युवक की आंखों की रोशनी, खबर फैलते ही मचा हड़कंप
शराब पीने से चली गई युवक की आंखों की रोशनी, खबर फैलते ही मचा हड़कंप
Share:

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, मगर जहरीली शराब का कहर समाप्त नहीं हो रहा है। हाल ही में सामने आई घटना छपरा की है, जहां जहरीली शराब पीने से एक शख्स की तबीयत बिगड़ने पर उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। डराने वाली बात यह है कि जहरीली शराब पीने से शख्स की आंखों की रोशनी चली गई। शख्स का नाम मुकेश ठाकुर है, जो पानापुर थाना इलाके के भोरहा गांव का निवासी है।

प्राप्त खबर के अनुसार, पास के गांव में शादी कार्यक्रम में उसने शराब पी थी, जिसके पश्चात् उसकी तबीयत बिगड़ गई तथा फिर अचानक उसकी आंखों की रोशनी चली गई। उसे पानापुर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे छपरा सदर हॉस्पिटल रेफर कर दिया, जहां उसका उपचार जारी है। इससे पहले सारण के तरैया में भी शराब पीने से 6 व्यक्तियों की मौत हो थी। हालांकि तब प्रशासन ने पुष्टि नहीं की थी। किन्तु इस मामले में चिकित्सक ने कहा है कि अल्कोहल के सेवन से तबीयत बिगड़ी है। 

बता दे कि भोरहां गांव निवासी मुकेश ठाकुर की सैलून की दुकान है। उसे शराब पीने की लत रही है। सोमवार को आसपास के किसी गांव में शादी में शामिल होने गया था। वहां से आने पर उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। मंगलवार को आंख से कम नजर आने की उसने शिकायत की। तत्पश्चात, परिवार वाले उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे छपरा रेफर कर दिया। फिलहाल सदर अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है, मगर हालत बहुत गंभीर है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में इस बात की खबर फैल गई कि शराब पीने की वजह से ऐसा हुआ है। 

अप्रैल में मुद्रास्फीति बढ़ने के आसार : RBI

राज्यों का बजट घाटा दशक के उच्चतम स्तर पर : क्रिसिल

IRCTC की भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन 21 जून को दिल्ली से चलती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -