TEJF : धनुष की हॉलीवुड फिल्म की रिलीज़ डेट आई सामने

May 22 2019 05:39 PM
TEJF : धनुष की हॉलीवुड फिल्म की रिलीज़ डेट आई सामने

बॉलीवुड फिल्म 'रांझणा' और अपने 'कोलावरी डी' गाने से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर धानुष जल्द ही अपनी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' को लेकर इंडिया में आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है और धीरे-धीरे इसके बारे में जानकारी भी मिलती ही जा रही है. आइये आपको बता देते हैं. 

आने वाली फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' से इंटरनेशनल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले धनुष अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कान फिल्म फेस्टिवल 2019 भी पहुंचे थे. बता दें, कान फिल्म फेस्टिवल 2019  में ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज किया. 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर'  21 जून, 2019 से सभी भारतीय सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी. 

भारत में 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' फिल्म के रिलीज होने की जानकारी खुद अभिनेता धनुष ने ट्वीट करके दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि फिल्म के भारत में रिलीज होने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं. धनुष ने ट्वीट में रिलीज की जानकारी देते हुए लिखा "आप सभी से यह शेयर करने में काफी खुशी हो रही है कि मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' भारत, अमेरिका, कनाडा, यूके, सिंगापुर, मलेशिया, बांग्लादेश और नेपाल में 21 जून को रिलीज हो रही है."

साउथ के लोकप्रिय एक्टर धनुष (Dhanush) की आने वाली फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' रोमेन पुर्तोलस (Romain Puertolas) की किताब पर आधारित है. इस फिल्म (The Extraordinary Journey of the Fakir) को केन स्कॉट (Ken Scott) ने डायरेक्ट किया है.

Collection : 5 दिन में 50 करोड़ कर चुकी 'दे दे प्यार दे'

'शेरशाह' में सिद्धार्थ-कियारा के साथ काम करेंगे ये टीवी एक्टर

इसाबेल कैफ की फिल्म को फिर से शूट करवाएंगे सलमान खान!