'अनुपमा प्रीक्वल' में हुई इस मशहूर अदाकारा की एंट्री, आएगा नया मोड़
'अनुपमा प्रीक्वल' में हुई इस मशहूर अदाकारा की एंट्री, आएगा नया मोड़
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल का प्रीक्वल जल्द ही ओटोटी पर आने वाला है। इस प्रीक्वल को 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' (Anupama Namaste America) का नाम दिया गया है। इस सीरियल में कई पुरानी भूमिकाओं की छुट्टी होगी तो कई नए स्टार्स की एंट्री होगी। इस बीच एक जानी-मानी अभिनेत्री ने इस सीरियल में अपनी एंट्री की खबर पर मुहर लगा दी है। जिसका खुलासा एक पोस्ट से हुआ।

मशहूर सीरियल 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) इस शो में रितिका का किरदार निभाएंगी। इस बात का खुलासा पूजा बनर्जी ने पोस्ट से किया। पूजा बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो साझा कर पोस्ट लिखा- 'मैं यहां पर आपके सामने रितिका को प्रजेंट कर रही हूं। मुझे देखिए सुधांशु पांडे के साथ नए अवतार में अनुपमा नमस्ते अमेरिका में।'

वही 'अनुपमा प्रीक्वल' (Anupama Prequel) के लिए एक नया सेट बनाया गया है। इस सेट में वनराज शाह (Vanraj Shah) के घर को बहुत परिवर्तित कर दिया गया है। घर के आंगन से लेकर पूजा घर तक, पूजा घर से लेकर बा के झूले तक सब कुछ बदला-बदला सा दिखाई देगा। यहां तक कि अनुपमा एवं वनराज के लुक में भी परिवर्तन किया गया है। बता दे कि 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' की कहानी को 11 एपिसोड में दिखाया जाएगा। 'अनुपमा' के इस प्रीक्वल में प्रशंसक अनुपमा की 17 वर्ष पहले की जिंदगी कैसी थी ये देखेंगे। ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 25 अप्रैल को ऑनएयर होगा। 

कपिल शर्मा ने बर्थडे पर किया ये अनोखा काम, देखकर फैंस करने लगे तारीफ

सुजैन खान की बहन पर एक बार फिर बरसी उर्फी जावेद, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है मशहूर अदाकारा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -