'तारक मेहता...' शो में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, उठेगी गिरी हुई TRP?
'तारक मेहता...' शो में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, उठेगी गिरी हुई TRP?
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में प्रशंसकों को जल्द ही एक नया सरप्राइज देखने को मिलेगा। तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने हमेशा बोला है कि दर्शक ही मेरे बॉस है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए वो नवीना वाडेकर को शो में ला रहे हैं। नवीना शो में बाघा की बावरी बनकर आ रही हैं। 

वही अपनी नई बावरी के बारे में बताते हुए इस शो के मेकर असित कुमार मोदी ने बोला, 'मैं इस भूमिका के लिए किसी नए और मासूम चेहरे की तलाश में था। हम भाग्यशाली हैं कि हमे वैसी ही बावरी मिल गई। वह शो के प्रति पूरी तरह से समर्पित व प्रतिबद्ध है। हमारा शो दर्शकों का प्रिय शो है तथा हमे उनकी उम्मीदों एवं अपेक्षाओं को पूरा करना है। मुझे पूरा भरोसा है कि वे अपनी बावरी नवीना वाडेकर को अपना प्यार और सहयोग देंगे।' 

आगे वो बोलते हैं, 'वह अपने इस किरदार के लिए बहुत उत्साहित है और ब्रैंड तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अच्छी तरह से समझती है। हम बहुत सारे टैलेंट का ऑडिशन किया था। तत्पश्चात, इन्हें सेलेक्ट किया। मैं अपने दर्शकों से विनती करता हूं कि वे अपनी बावरी को ढेर सारा स्नेह और आशीर्वाद दें।' 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चलते हुए ट्रैक में बावरी अपने शहर से वापिस लौट आई है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सबसे लंबे वक़्त तक चलने वाले शो में से एक है। बीते 15 वर्षों से ये शो प्रशंसकों का मनोरंजन करता आ रहा है। 

तेजस्वी प्रकाश के बाद बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट बनेगी एकता कपूर की हीरोइन

बिग बॉस पहुंचा भारती सिंह का 'गोला', सलमान खान ने दिया ये कीमती तोहफा

तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो देख झूम उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -