ब्रिटेन के प्रिंस विलियम की पत्नी ने दिया तीसरे बच्चे को जन्म
ब्रिटेन के प्रिंस विलियम की पत्नी ने दिया तीसरे बच्चे को जन्म
Share:

ब्रिटेन के शाही परिवार में एक और नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है. डचेज ऑफ कैम्ब्रिज केट मिडलटन ने सोमवार को अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया. लंदन के सेंट मैरी हॉस्पिटल में सोमवार की सुबह 11 बजे केट ने एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया. केनसिंग्टन पैलेस ने बच्चे के जन्म की पुष्टि करते हुए कहा कि केट और उनका बेटा दोनों स्वस्थ है. बच्चे का वजन करीब 4 किलोग्राम है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चे के जन्म के दौरान प्रिंस विलियम भी अस्पताल में मौजूद थे. 

गौरतलब है कि केट और विलियम पहले से ही दो बच्चों के माता पिता है. उनके एक बेटा और एक बेटी है. वहीं शाही परिवार में आया नया मेहमान इस वंश का पांचवा उत्तराधिकारी होगा. यह बच्चा प्रिंस ऑफ कैंब्रिज कहलाएगा. इस नए मेहमान से पहले शाही परिवार में प्रिंस जॉर्ज और प्रिंस शॉर्लेट मौजूद हैं.

आपको बता दें कि ब्रिटैन के शाही परिवार ने 4 सितंबर को केट के गर्भवती होने की पुष्टि की थी. बच्चे के जन्म के उपरांत पैलेस ने अपने बयान में कहा है कि  महारानी, द ड्युक ऑफ एडिबर्ग, द प्रिंस ऑफ वेल्स, द डचेज ऑफ कॉर्नवाल, प्रिंस हैरी और परिवार के सभी सदस्यों को ये खुशखबरी सुना दी गयी है.  

उत्तर कोरिया में हुई 32 चीनी सैलानियों की मौत

अमेरिका: नग्न व्यक्ति ने की फायरिंग, 4 की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -