ड्राइविंग के दौरान ही सो गया ड्राइवर, 3 लोगों की हुई मौत

खगड़िया: शुक्रवार देर रात बिहार के खगड़िया जिले में दर्दनाक दुर्घटना हो गई। पटना से पूर्णिया की तरफ जा रही एक तेज गति कार महेशखूंट थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने पानी के गड्ढे में जा गिरी। दुर्घटना में कार सवार तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। कहा जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह दुर्घटना हुई है। मृतकों में दो की पहचान हो गई है।

वही यह दुर्घटना महेशखूंट थाना क्षेत्र में एनएच 31 पर काजीचक ढाला के पास हुई। गड्ढे में गिरने के पश्चात् उसमें कार सवार तीनों लोग पानी में डूब गए। इस वजह से वे जान बचाकर बाहर नहीं आ सके। कार पर सवार लोग पटना से पूर्णिया रहे थे। मृतकों में पूर्णिया जिले के मरंगा थानान्तर्गत लालगंज गांव निवासी ओंकार भानु एवं नेवालाल चौक निवासी विनोद कुमार साह सम्मिलित है। कार के ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है। 

वही कार की गति इतनी तेज थी कि एनएच 31 किनारे रेलिंग तोड़ते हुए उत्तर दिशा मौजूद पानी भरे गढ्ढे में डूब गई। कार का अगला भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ड्राइवर के झपकी की वजह से कार पर से संतुलन खो जाने से ये दुर्घटना होना बताया जा रहा है। सूचना प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के पश्चात् स्थानीय लोगों के सहायता से शवों को कार से बाहर निकाला। तत्पश्चात, उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय भेजा दिया। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि दो शवों की पहचान हो गई है। मृतक के परिजन को खबर दे दी गई है।

सरस्वती ढोल पार्टी बनी राज्य स्तरीय ढोल प्रतियोगिता की विजेता

गुरुरगाम: Global Foyer Mall में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर

'भारत को मिल गया नया ज़हीर खान..', अर्शदीप सिंह के लिए किसने कही ये बात ?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -