आमजन के लिए खुले राजभवन के दरवाजे, राज्यपाल ने दिए निर्देश
आमजन के लिए खुले राजभवन के दरवाजे, राज्यपाल ने दिए निर्देश
Share:

भोपाल/ब्यूरो।  आने वाले 15 अगस्त पर आज़ादी के 75 वर्ष पुरे हो रहे है जिसके चलते इस वर्ष आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है आपको बता दे की अमृत महोत्सव के निमित केंद्र सरकार द्वारा  विशेष अभियान भी चलाया जा रहा है जिसका नाम हर घर तिरंगा अभियान नाम दिया है आपको बता दे की इस अभियान में शासन प्रशासन और सभी राज्यों की सरकार बाद चढ़ कर हिस्सा ले रही है

अमृत महोत्सव के चलते राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आमजन को राजभवन का अवलोकन कराने के निर्देश दिए है। आमजन के अवलोकन के लिए 13,14 व 16 अगस्त को खोला जाएगा राजभवन स्वतंत्रता दिवस पर राजभवन अवलोकन के लिए स्कूल, कॉलेजों को अग्रिम सूचना देना होगी। प्राचार्य अथवा प्रबंधक द्वारा दी गई अग्रिम सूचना पर  राजभवन सुरक्षा कार्यालय द्वारा भ्रमण की व्यवस्थाएँ सुनिश्चित की जाएंगी ।

भ्रमण के लिए नियत दिवस को सायंकाल 4 बजे से रात्रि 9 बजे तक राजभवन में प्रवेश की अनुमति रहेगी। राजभवन के प्रवेश द्वार क्रमांक-1 से प्रवेश मिलेगा । निकासी प्रवेश द्वार क्रमांक-2 से होगी। राजभवन में वाहनों के प्रवेश की अनुमति नहीं रहेगी। पार्किंग की व्यवस्था राजभवन के बाहर उपलब्ध होगी।

हर घर तिरंगा अभियान को मिल रहे समर्थन से खुश हुए PM मोदी, कही ये बात

VIDEO! अचानक सड़क पर फफक-फफककर रोने लगी ये लड़की, जानिए वजह

तिरंगा यात्रा में शामिल हुए 5 हजार छात्र-छात्राएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -