मंत्री के सामने मर चुकी महिला के साथ शर्मनाक करतूत करता रहा डॉक्टर, पोल खुली तो...
मंत्री के सामने मर चुकी महिला के साथ शर्मनाक करतूत करता रहा डॉक्टर, पोल खुली तो...
Share:

चित्रकूट: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के चित्रकूट से चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह के सामने ही चिकित्सक एक महिला की डेड बॉडी का उपचार करते रहे. चिकित्सकों ने मंत्री को भनक तक नहीं लगने दी. इतना ही नहीं अस्पताल प्रशासन ने मंत्री से मरने वाली महिला की तीमारदार को फल भी बंटवा दिए. हालांकि, जब मंत्री बाहर निकले तो स्थानीय महिला जनप्रतिनिधि ने इस घटनाक्रम के बारे में उन्हें बताया. इस पर मंत्री फिर से बेड तक पहुंचे तथा वास्तविकता जानने के लिए कलेक्टर को जांच के आदेश दिए हैं.

वही यूपी में जब से योगी सरकार 2.0 सत्तारूढ़ हुई है, तब से लोगों की भलाई में फैसले लिए जा रहे हैं. इन्हीं फैसलों में एक फैसला है- सरकार जनता के द्वार. शनिवार को पूरे राज्य में इस कार्यक्रम का आरम्भ हुआ. इसी अभियान के तहत चित्रकूट मंडल के प्रभारी मंत्री तथा योगी सरकार में पर्यटन-संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह दो दिवसीय दौरे पर चित्रकूट पहुंचे. यहां बीजेपी के जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने मंत्री का शानदार स्वागत किया. 

बाद में मंडल के प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह ने चित्रकूट के जिला चिकित्सालय का मुआयना किया. मंत्री जब अस्पताल का मुआयना कर रहे थे तो चित्रकूट के मुख्य चिकित्सा अफसर डॉ. भूपेश त्रिपाठी ने ना केवल मृतक महिला की जांच की, बल्कि मंत्री के हाथों उसकी तीमारदार को फल भी वितरित करवा दिए. मंत्री के सामने लाश का उपचार करने वाले चिकित्सकों की पोल उस वक़्त खुल गई, जब चित्रकूट की जिला पंचायत सदस्य मीरा भारती ने चिकित्सकों की शर्मनाक करतूत को प्रभारी मंत्री के सामने ला दिया. उन्होंने मंत्री को इस सिलसिले में खबर दी तथा हंगामा आरम्भ कर दिया. मंत्री जयवीर सिंह दोबारा उस कक्ष में पहुंचे तथा चिकित्सकों से पूछताछ करने लगे तो पूरे स्वास्थ्य विभाग की सांसें अटक गईं. पहले तो चित्रकूट के मुख्य चिकित्सा अफसर डॉ. भूपेश त्रिपाठी महिला की मौत से मना करते रहे तथा मृतक के सीने को दबाकर उसकी सांसें दोबारा लौटाने की कवायद करते रहे. किन्तु 2-3 मिनट पश्चात् आखिर उन्होंने भी अपने हाथ खड़े कर दिए तथा महिला को मृत घोषित कर दिया. 

आज औरंगाबाद में होगा राज ठाकरे का शक्ति प्रदर्शन, ओवैसी बोले- 'मुझे अपनी लड़ाई में न घसीटें...'

अंतिम संस्कार के दौरान जलती चिता पर डाला पेट्रोल, हुआ धमाका और झुलस गए लोग

डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार एलेक्सा ब्लिस का बड़ा बयान, कहा- जल्द ही करुँगी वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -