दिव्यांग होने के बाद भी इस व्यक्ति की कला ने किया सभी को हैरान, वीडियो हो रहा है वायरल
दिव्यांग होने के बाद भी इस व्यक्ति की कला ने किया सभी को हैरान, वीडियो हो रहा है वायरल
Share:

अभी इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप चौंक जाएंगे. इस वीडियो में दिव्यांग शख्स ने जिस प्रकार से हवा में अपनी कला दिखाई है, वह तारीफ-ए-काबिल है. वीडियो देख ऐसा लगता नहीं है कि शख्स को दिव्यांग होने का मलाल है. वीडियो देखने वाले व्यक्ति दिव्यांग शख्स की प्रशंसा कर रहे हैं.

साथ ही इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा रहा है कि एक दिव्यांग शख्स स्केटबोर्ड की सहायता से हवा में अपनी कला दिखा रही है. वह शख्स अपने पैर से भले ही विवश है, किन्तु उसके हौसले बुलंद है. वह सबसे पूर्व बैशाखी की सहायता से स्केटबोर्ड लेकर नीचे उतरता है. इस के चलते वह हवा में ही स्केटबोर्ड को फ्लिप करता है, जो देखने लायक है. तत्पश्चात, वह स्केटबोर्ड पर कुछ दूर रन करता है. फिर वह अपने स्केटबोर्ड को हवा में उछालता है, तथा स्वयं भी हवा में कलाबाजी करता है. 

वही इसके लिए बैशाखी के सपोर्ट से फ्लिपिंग करता है, तथा फिर भूमि पर खड़े होकर बैशाखी को दूर कर देता है. उस वक़्त दिव्यांग शख्स के एक्सप्रेशन देखने लायक है. वह प्रसन्नता प्रकट कर बताना चाहता है कि मैं सब कुछ कर सकता हूं. फिर वह सभी का आभार व्यक्त करता है. तभी एक शख्स आकर उससे हाथ मिलाता है, तथा उसकी कला के लिए उसे शाबाशी भी देता है. वही इस वीडियो को इंडियन फारेस्ट ऑफिसर के अफसर सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से साझा किया है. साथ ही इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

कोरोना का खौफ भूल दुकान की अनोखी सेल के लिए जुटे लोग

दुनिया का वो अनोखा देश, जहां पर बनाया गया हैं सबसे बड़ा ऑमलेट

इन भयानक जगहों पर भी रहते है लोग, जानिए क्या है यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -