करनाल लाठीचार्ज पर जिलाधिकारी ने मांगी माफ़ी, किसान बोले- सॉरी से नहीं चलेगा काम
करनाल लाठीचार्ज पर जिलाधिकारी ने मांगी माफ़ी, किसान बोले- सॉरी से नहीं चलेगा काम
Share:

करनाल: हरियाणा के करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज से पहले सिर फोड़ने का आदेश देने वाले SDM के बयान पर जिले के जिलाधिकारी ने माफ़ी मांग ली है। जिलाधिकारी के द्वारा माफ़ी मांगने के बाद भी किसानों का गुस्सा कम नहीं हुआ है और कृषकों ने SDM को बर्खास्त करने की मांग की है। वहीं सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा में जारी किसान आंदोलन के बीच हो रही हिंसक झड़प को लेकर पंजाब की कैप्टन सरकार को दोषी करार दिया है।  

करनाल के जिलाधिकारी निशांत कुमार यादव ने मीडिया के साथ बात करते हुए बताया है कि कुछ शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए था। करनाल प्रशासन के प्रमुख होने के नाते मैं खेद प्रकट करता हूं। उस दौरान ड्यूटी पर तैनात रहे SDM आयुष सिन्हा बहुत से जिम्मेदार अफसर हैं। उन्होंने उस वक़्त कुछ शब्दों का उपयोग किया, जो उन्हें नहीं करना चाहिए था। मगर उनका इरादा गलत नहीं था।

SDM की गलती पर जिलाधिकारी के द्वारा माफ़ी मांगने के बावजूद किसानों का आक्रोश कम नहीं हुआ है। किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में आयोजित किसान महापंचायत के दौरान उपस्थित रहे किसानों ने कहा कि माफ़ी से काम नहीं चलेगा। बल्कि उनको नौकरी से बर्खास्त किया जाए और दूसरे दोषी पुलिस अधिकारियों को भी निलंबित किया जाए। लाठीचार्ज करके माफ़ी मांगना किसी तरह का इंसाफ नहीं है।

टीवीएस मोटर ने बाइक के कारखाने के अनुकूलन के लिए बीटीओ प्लेटफॉर्म किया लॉन्च

अब इस यूरोपियन कंपनी को खरीदने जा रहे मुकेश अंबानी, बनती है सोलर पैनल

BB OTT: राकेश को नॉमिनेशन से बचाने के लिए शमिता शेट्टी ने किया ये कारनामा, देखे नया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -