भोपाल पर बयान देकर बुरे फंसे 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर, पुलिस थाने तक पहुंचा मामला
भोपाल पर बयान देकर बुरे फंसे 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर, पुलिस थाने तक पहुंचा मामला
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपने एक बयान को लेकर परेशानियों में घिरते दिखाई दे रहे हैं. निर्देशक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भोपाली का मतलब होमोसेक्सुअल बताया था. बस इसी बात पर हंगामा मच गया है. विवेक अग्निहोत्री के विरुद्ध उनके बयान को लेकर वर्सोवा पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो वायरल है, जिसमें वे बोलते हैं- मैं भोपाल में बड़ा हुआ हूं मगर मैं भोपाली नहीं हूं। क्योंकि भोपाली का एक अलग connotation होता है। मैं कभी आपको अकेले में समझाऊंगा। किसी भोपाली से पूछना। भोपाली का अर्थ है कि वह होमोसेक्सुअल है, नवाबी शौक वाला है'। 

वही जेएस ही विवेक अग्निहोत्री का बयान सामने आया वे ट्रोल होने लगे. सियासी गलियारों में भी विवेक अग्निहोत्री के बयान की निंदा होने लगी. कांग्रेस नेता तथा पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने विवेक अग्निहोत्री के बयान की आलोचना की. दिग्विजय सिंह ने विवेक पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है। दिग्विजय सिंह ने लिखा- विवेक अग्निहोत्री जी यह आपका अपना व्यक्तिगत अनुभव हो सकता है। यह आम भोपाल निवासी का नहीं है। मैं भी भोपाल एवं भोपालियों के संपर्क में 77 से हूं मगर मेरा तो यह अनुभव कभी नहीं रहा। आप कहीं भी रहें “संगत का प्रभाव तो होता ही है”। वही अब तो मामला थाने तक पहुंच गया है. देखना होगा विवेक अग्निहोत्री अपने विवादित बयान की सफाई में क्या बोलते हैं

कपिल शर्मा की माँ ने बीच शो में बहू गिन्नी चतरथ को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

'अनीता भाभी' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस

VIDEO! सलमान खान के प्यार को लेकर बोली कैटरीना कैफ- "सच्चा प्यार नहीं है, सिर्फ पैसे के लिए है..." 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -