'उतरन' की इच्छा ने इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरों को देख फैंस हुए दीवाने
'उतरन' की इच्छा ने इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरों को देख फैंस हुए दीवाने
Share:

टीवी जगत के लोकप्रिय सीरियल 'उतरन' की इच्छा बहुत बोल्ड हो गई हैं। टीना दत्ता आए दिन अपनी ऐसी-ऐसी फोटोज साझा कर देती हैं जो व्यक्तियों का ध्यान खींचने में सफल हो जाती है। हाल ही में टीना दत्ता ने टेबल पर बैठकर ऐसे-ऐसे पोज दिए जिसे देखकर आपका माथा चकरा जाएगा। नवीनतम फोटोज में टीना दत्ता टेबल पर हाथ के बल पूरी बॉडी को टिकाई हुई हैं। जिसमें अभिनेत्री ऐसा पोज दे रही हैं जिसे देखकर आप भी बोलेंगे बहुत अलग तथा किलर पोज है टीना का। 

वही इसके अतिरिक्त ने टेबल पर लेटकर भी दिलकश पोज दिए हैं। फोटो में टीना येलो कलर की बेली पहने हुए हैं जिसके साथ टीना दत्ता ग्रीन कलर की लॉग स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहने हुई हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना दत्ता ने गले में पतला सा स्टाइलिश नेकलेस एवं हाई पोनी की हुई है।

वही इससे पहले टीना दत्ता का एक वीडियो सुर्ख़ियों में रहा था। वीडियो में टीना रेस्टोरेंट में चीनी चुराते हुए दिखाई दी थीं। वीडियो में आप देखेंगे कि टीना दत्ता चाय की एक सिप लेती हैं। तत्पश्चात, वो मुस्कुराती हैं तथा कटोरी में रखी चीनी के पैकेट को चुपके से बैग में रख लेती हैं। इस वीडियो को टीना दत्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। कैप्शन में टीना दत्ता ने लिखा था- 'मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं करती, मगर यदि आप ऐसा करते हैं तो बेशक हंस सकते हैं।'

'गुम है किसी के प्यार' की इस मशहूर अदाकारा के साथ हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचीं जान

करिश्मा तन्ना के ब्राइडल लुक ने जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

डेढ़ घंटे तक 8 माह के बच्चे को पटक-पटककर पीटती रही नौकरानी, CCTV के कैद हुई शर्मनाक घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -