बीते माह तेजी से बढ़ी इन बाइक्स की मांग
बीते माह तेजी से बढ़ी इन बाइक्स की मांग
Share:

बाइक और स्कूटर का शौक आज के समय में किसे नहीं होता है, हर कोई अपने घर इन्हे लेकर आना चाहता है, इतना ही नहीं देशभर में हर दिन इनकी मांग और भी तेजी से बढ़ती जा रही है. हर दिन स्कूटर से लेकर बाइक तक का लोगों में क्रेज़ देखने के लिए मिल रहा है, नई मॉडल वाल कुछ बाइक्स और स्कूटर ऐसी भी है जिन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है. और बीते माह यानि मार्च के माह में सबसे ज्यादा मांग और सेल की जाने की लिस्ट में अपना स्थान बना लिया है. तो चलिए जानते है इनके बारें में.........

Oben Rorr का मूल्य 1.25 लाख रुपये बताया जा रहा है. खास बात तो यह है कि बाइक फुल चार्ज में 200 किलोमीटर तक की रेंज  प्रदान कर सकती है और इसकी बैटरी भी सिर्फ 2 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है. बाइक की प्री-बुकिंग 18 मार्च से ही शुरू हो चुकी है. जिसे मात्र 999 रुपये में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से बुक भी किया जा सकता है.

Royal Enfield Scram 411 कंपनी की हिमालयन एडवेंचर बाइक पर बेस्ड है. नई स्क्रैम 411 में 411cc, सिंगल-सिलेंडर, SOHC, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है, जो 24.3 HP पावर और 32 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. नई रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 का इंडिया में शुरुआती  मूल्य 2.03 लाख (एक्स-शोरूम) है.

Ducati Panigale V2: इस बाइक में 955 CC का ट्विन-सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है. यह 955 CC ट्विन-सिलेंडर इंजन 10,750 RPM पर 155 HP की मैक्सिमम पावर और 9,000 RPM पर मैक्सिमम टॉर्क 104 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है जिसका मूल्य 21.3 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

मार्च माह में सबसे ज्यादा हुई इन स्कूटर की बिक्री

कम है आपका बजट और लेना चाहते है कार तो एक बार यहाँ नज़र जरूर डालें

अब बाइक जितनी कीमत पर आप भी घर ला सकते है ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -