सैनिक की मृत्यु से दुखी मंगेतर ने लगाई फांसी
सैनिक की मृत्यु से दुखी मंगेतर ने लगाई फांसी
Share:

देवास.  देवास ज़िले के शहीद सिपाही नीलेश धाकड़ की कुछ माह बाद शादी होने वाली थी. पर उनकी असमय मृत्यु से दुखी होकर उनकी मंगेतर ने आत्महत्या कर ली है. शहीद की मंगेतर ज्योति उर्फ रानी धाकड़ ने बरखेड़ा गांव में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

श्रीनगर में एक हादसे में गोली लगने से नीलेश की मौत हो गई थी. पूरे गांव में मातम छा गया था. उनकी मौत के बाद से ही ज्योति सदमे में थी. अगले वर्ष अप्रैल में उनकी शादी होने वाली थी. घरवालों का कहना है कि नीलेश की मौत का दुख ज्योति बर्दाश्त नहीं कर पाई और इसी वजह से उसने आत्महत्या का कदम उठाया. सूचना मिलने के बाद हाटपीपल्या पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

ग्राम घिचलाय निवासी नीलेश पिता सुखराम धाकड़ (26) पांच साल पहले सेना में भर्ती हुए थे. वर्तमान में उनकी पोस्टिंग श्रीनगर में थी. वहां अचानक हुए एक हादसे में गलती से गोली लगने से नीलेश की मौत हो गई. सात दिसंबर को उनका पार्थिव शरीर गृहग्राम घिचलाय पहुंचा, जहां सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ. तिरंगे में लिपटा नीलेश का शव जब गांव पहुंचा तो उनके सम्मान में पीपलरावां गांव में तो डेढ़ किमी तक लोगों ने फूल बिछाकर रखे थे. मृत्यु से कुछ दिन पहले ही नीलेश गांव आए थे, तब उनहोंने अपने दोस्तों से कहा था कि जल्द ही लौटकर शादी करूंगा. उनके परिवार वालों ने बताया कि नीलेश की चार माह बाद शादी होने वाली थी, लेकिन इसके पहले ही वह शहीद हो गए. 

आधार कार्ड नहीं तो इलाज नहीं

कृषि विभाग ने मंडी कानून में बदलाव के लिए बनाई समिति

'आप' के आइडिया से बेघरों को मिला रैन बसेरा​

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -