देशभर में पोस्टर लगाकर की जा रही है इस खिलाड़ी के मौत की कामना
देशभर में पोस्टर लगाकर की जा रही है इस खिलाड़ी के मौत की कामना
Share:

दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. जिसके बाद क्रोएशिया में उनके बड़े बड़े पोस्‍टर्स लगाकर मौत की धमकी दी जा रही है. साथ ही उनकी मौत की कामना भी की जा रही है. विवादित एंड्रिया टूर की मेजबानी कर चुके क्रोएशिया के जादर शहर से करीब 90 मिनट की दूरी पर एक शहर की दीवारों पर जोकोविच के बड़े बड़े पोस्‍टर्स लगाए गए, जिससे जोकोविच की मृत्‍यु की कामना करने वाले संदेशों को फैलाया जा रहा है.

पिछले सप्‍ताह जोकोविच का सर्बिया और क्रोएशिया के बीच चैरिटी टेनिस टूर्नामेंट कोविड के हॉट स्‍पॉट में बदल गया था, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. जिस वजह से जोकोविच के अलावा उनकी पत्‍नी जेलेना, कोच गोरान इवानिसेविक सहित ग्रिगोर दिमित्रोव, बोर्ना कोरिच और विक्‍टर जैसे कई दिग्‍गज खिलाड़ी भी इस महामारी की चपेट में आ गए. उसके बाद नोवाक जोकोविच ने टूर्नामेंट आयोजन के लिए माफी भी मांगी थी. मगर यह क्रोएशिया के लोगों के लिए काफी नहीं था. उनमें जोकोविच को लेकर काफी गुस्‍सा है. क्रोएशिया के शहरों में उनके नाम के मैसेज के भी पोस्‍टर्स लगे. जिसमें लिखा गया कि जोकोविच मर जाओ. हमारी इच्‍छा है कि आप मर जाएं.

जोकोविच की मां डायना हालांकि इस तरह के मैसेज से ज्‍यादा परेशान नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बात करते हुए डायना ने कहा कि यह बहुत भी भयानक और डरावना है, वे लोग क्‍या लिख रहे हैं. मगर हमें इसकी आदत हैं. यह ऐसा है, जैसे वे शायद ही इंतजार कर सकें. जाहिर है वे नोवाक से परेशान हैं.

'फिक्स' था 2011 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच ? श्रीलंका ने दिए जांच के आदेश

ICC कर सकती है टेस्ट चैंपियनशिप में बाद बदलाव

तीरंदाज दीपिका कुमारी बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शुरू हुई हल्दी की रस्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -