सेक्स के लिए दबाव बनाने वाले की मौत
सेक्स के लिए दबाव बनाने वाले की मौत
Share:

नईदिल्ली: एक महिला को सेक्स का आॅफर देना मार्क विलियम 39 वर्ष को काफी महंगा पड़ गया। इस दौरान 25 वर्ष की महिला बाॅक्सर ने उसे इंकार कर दिया। जिसके बाद इस व्यक्ति ने उसे पंचमार कर दबाव डालने का प्रयास किया तो महिला ने व्यक्ति को अपने पैर में दबोच लिया और उसकी मौत हो गई।


मिली जानकारी के अनुसार मार्क विलियम ने जब एक महिला बाॅक्सर को सेक्स का आॅफर दिया तो महिला ने इंकार कर दिया। जिसके बाद उसने महिला बाॅक्सर को पंच मारकर घक्का दे दिया और उसे डराने का प्रयास किया। यही नहीं महिला ने बिना डरे, वापस मुड़कर विलियम के धक्के का जवाब दिया यही उसे बर्दाश्त नहीं हुआ। सेक्स की इच्छा जताने पर महिला बौखला गई और उसने विलियम के पंच का जवाब देते हुए अपनी टांगों के बीच दबा लिया।
विलियम को उसने अपनी टांगों में दबाकर रखा और जब तक उसकी जान नहीं निकल गई उसने उसे छोड़ा नहीं। महिला जब रास्ते में मार्क विलियम मिला।


विलियम ने महिला से शारीरीक संबंध बनाने की अपील की। जिसे मार्क ने अनसुना कर दिया। इसके बाद मार्क ने उसे पकड़कर छेड़ने का प्रयास किया। और वह महिला के कपड़े उतारने लगा। जिसके बाद महिला ने अपनी फ्री टांगों से मार्क की गर्दन पकड़ ली। इसके बाद उसने उसे तब तक नहीं छोड़ा जब तक कि उसकी जान नहींे चली गई।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -