नाचते-नाचते अचानक हो गई महिला डांसर की मौत, हैरान कर देने वाली है वजह
नाचते-नाचते अचानक हो गई महिला डांसर की मौत, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

बीते कुछ दिनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जिसमे किसी की जान नाचते-नाचते स्टेज पर चली गई तो कोई गाते-गाते चल बसा। इनमें से ज्यादातर मौतों के पीछे दिल का दौरा पड़ना वजह बताया गया। अब ऐसी ही एक घटना अमेरिका से भी सामने आई है। जहां सेंटर सिटी स्थित नाइट क्लब में परफॉर्मेंस के चलते एक महिला डांसर की मौत हो गई। डांसर का नाम Valencia Prime है तथा वो सिर्फ 25 वर्ष की थीं। 12 सितंबर को वो स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस दे रही थीं, तभी अचानक से गिर पड़ीं। 

Valencia को आनन-फानन में चिकित्सालय ले जाया गया किन्तु तब तक बहुत देर हो चुकी थी। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दिल का दौरा पड़ना को उनकी मौत की वजह बताया गया। सोशल मीडिया पर अब उनका अंतिम डांस वीडियो चर्चा का केंद्र बना हुआ है, जहां वो हंसते-गाते हुए डांस करती दिखाई दे रही हैं। किन्तु कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो जाती है। 

Valencia Prime की मौत से उनके प्रशंसक दुखी हैं। उनकी कम्युनिटी ने शोक प्रकट करते हुए कहा- 'वह एक उभरती हुई स्टार थीं। उनकी कमी हमेशा महसूस की जाएगी। उनका जाना समलैंगिक समुदाय के लिए एक बड़ा नुकसान है।' कम्युनिटी ने Valencia के परिवार की सहायता के लिए अभी तक 9 लाख रुपये जुटा लिए हैं। बता दें कि Valencia ने एक ट्रांस महिला के तौर पर अपनी पहचान बनाई थी एवं दुनिया के सामने स्वयं को एक डांसर के तौर पर पेश किया। जिस समय उनके साथ दुर्घटना हुई वो एक नाइट क्लब में परफॉर्म कर रही थीं। इसी के चलते उन्हें दिल का दौरा पड़ा तथा स्टेज पर ही उनकी मौत हो गई। 

शिवपाल यादव को विधानसभा में नहीं मिलेगी आगे की सीट, भतीजे अखिलेश की मांग ख़ारिज

इन जिलों के लोग रहे सावधान, IMD ने दी बचने की सलाह

कट्टरपंथी PFI के खिलाफ 23 ठिकानों पर NIA का छापा, धर्म के नाम पर जहर घोलने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -